अद्धयात्मज्योतिष

साप्ताहिक राशिफल 19 से 25 अगस्त: सभी राशियों के लिए कैसा रहेगा ये हफ्ता, जानिए

मेष- इस राशि वालों के लिए यह सप्ताह मध्यम रहेगा। जीवन साथी आपके आर्थिक स्थिति को मजबूत करने में सहयोग देगा। संतान पक्ष से आपको परेशानी का सामना करना पड़ेगा। नए कार्य का प्रारम्भ इस सप्ताह आपको सफलता दिलायेगा। कुछ बड़े सौदे इस सप्ताह होने के अवसर बनेगे। इस सप्ताह आपकी आमदनी मे धीमी प्रगति रहेगी। खान पान संयमित रखे। मार्केटिंग की नौकरी करने वालों के लिए स्थान परिवर्तन के योग बन रहे हैं। व्यवसाय करने वाले उधारी न करे। दाम्पत्य जीवन में आपसी तालमेल अच्छा रहेगा।

वृष-  इस राशि वालों के लिए यह सप्ताह अच्छा रहने वाला है। उधार मांगने वाले लोगों को नजरअन्दाज करें। आपकी ताकत कार्यक्षेत्र में दिन को बेहतर बनाने में मददगार साबित होगी। दोस्तों के साथ फोन पर गपशप से बढ़िया और क्या हो सकता है, इससे आपकी ऊब भी दूर होगी। धार्मिक कार्यों में आपकी भागीदारी बढ़ेगी। आर्थिक पक्ष में मजबूती आएगी। चर्म रोग की समस्या परेशान कर सकती है। नौकरीपेशा वालों के लिए यह समय अच्छा रहेगा। व्यापार करने वाले इस समय बड़ा निवेश कर सकते है। वैवाहिक जीवन में गलतफहमी न पाले। आपको अपने प्रिय के साथ समय बिताने की जरूरत है।

मिथुन-  इस राशि वालों के लिए यह सप्ताह सामान्य ही रहने वाला है। रोजाना के कार्य करने में असमर्थता महसूस होगी। आज प्रेम-संबंधों में अपने विवेक का इस्तेमाल कीजिए। दीर्घावधि में कामकाज के सिलसिले में की गयी यात्रा फायदेमंद साबित होगी। मान सम्मान के प्राप्ति के अवसर बनेगे। आर्थिक पक्ष उधार लेने से बचे वर्ना कर्ज में डूब जायेंगे। जोड़ो में दर्द से आपको परेशान होना पड़ेगा। सरकारी नौकरी करने वाले थोडा मुसीबत में पड़ सकते है। व्यापार में जैसे तैसे काम चलेगा। संतान प्राप्ति से दाम्पत्य जीवन में खुशी का माहौल होगा। विवादित मुद्दों को उठाने से बचें, अगर आप आज ‘डेट’ पर जा रहे हैं तो।

कर्क-  इस राशि वाले जातक के लिए यह सप्ताह सामान्य नहीं रहेगा। मित्रों का सहयोग आपके काम आएगा। शत्रुओं से सावधान रहने की अवश्यकता है। सन्तान की ओर से मन चिन्तित रह सकता है। आर्थिक स्थिति में प्रगति में बाधा उत्पन होगी। डाइबिटीज के रोगी अपना खास ख्याल रखे। व्यवसाय में कोई नया प्रयोग न करें। नौकरी में प्रगति के अवसर मिलेंगे। अपने जीवनसाथी को बताएं कि आप उनसे कितना प्यार करते हैं। प्रेम में प्रगति होती रहेगी।

सिंह-  इस राशि वालों के यह सप्ताह बहुत मध्यम कहा जा सकता है। आपके शत्रु आपसे जलेंगे और आपके कार्यों में बाधा पहुचाने की कोशिश करेंगे। आपकी संतान आपको खुशी दे सकता है। वाणी में मधुरता लाने का प्रयास करें। वेवजह की यात्रा आपको परेशान कर सकता है। इस सप्ताह आपकी आमदनी अच्छी रहेगी। स्वास्थ्य की चिंता इस समय कम हो सकती है। व्यापार में उतार चढ़ाव का माहौल रहेगा। नौकरी करने वाले सयंम बनाये रखे। वैवाहिक जीवन समरसता की स्थिति बनेगी। प्रेम में खर्चे का समय है।

कन्या-  इस राशि वालों के लिए यह सप्ताह सामान्य रहने वाला है। अगर कहीं बाहर जाने की योजना है तो वह आखिरी वक्त पर टल सकते है। मुश्किल हालात से उबरने में आपके जीवनसाथी की तरफ से ज्यादा सहयोग नहीं हासिल होगा। अपना समय और ऊर्जा दूसरों की मदद करने में लगाएँ, लेकिन ऐसे मामलों में पड़ने से बचें जिनसे आपका कोई लेना-देना नहीं है। इस समय आर्थिक स्थिति को मजबूत करने के लिए फिजूलखर्ची से बचे। फोड़े फुंसी की समस्या आपको परेशान कर सकती है। नौकरी के लिए प्रयासरत लोगो को सफलता मिलेगी। रोजमर्रा के व्यवसाय से लाभ प्राप्त होगा। वैवाहिक जीवन अच्छा रहेगा। प्रेमीजन बाहर घूमने अवश्य जाएं।

तुला-  इस राशि वालों के लिए यह सप्ताह सामान्य नहीं रहने वाला है। भौतिक सुखों में लिप्ततता आपके लिये परेशानी का कारण बन सकती है। परिवार में तनावपूर्ण माहौल रह सकता है, जिससे आपका किसी कार्य को करने में ठीक से मन नहीं लगेगा। सन्तान के कर्तव्यों को पूरा करने में काफी मशक्कत करनी पड़ेगी। खर्च पर नियंत्रण रखें। साँस फूलने की समस्या आपको तंग करेगी। व्यवसाय में किसी को रिश्तेदार को भागीदार न बनाये। नौकरी में तनाव के आसार बन रहे है। वैवाहिक जीवन में खटपट होगा प्रेम सम्बन्ध में कोई वादा न करे।

वृश्चिक-  इस राशि वालों के लिए यह सप्ताह सामान्य रहेगा। आपकी प्रतिभा आपको सफलता की ओर अग्रसर करेगा। यात्रा का अवसर इस समय आपको प्राप्त हो सकता है। आप अपने किसी परिजन के कारण परेशान भी हो सकते है। छात्रों को घूमने-फिरने का मौका मिलेगा। सांस्कृतिक कार्यक्रम में भाग लेंगे। इस समय आमदनी के मार्गो में रुकावट आएगी। मानसिक थकान आपको व्यथित करेगी। नौकरी करने वाले लोग संयम से काम लेना होगा। व्यवसाय में निवेश का सही समय है। वैवाहिक जीवन में सम्बंधो में स्थिरता आएगी। प्रेम की पराकाष्ठा को समझें।

धनु-  इस राशि वालों के लिए यह सप्ताह सामान्य नहीं कहा जा सकता है। जीवनसाथी के रिश्तेदारों का दख़ल वैवाहिक जीवन का सन्तुलन बिगाड़ सकता है। मुश्किल हालात से उबरने में आपके जीवनसाथी की तरफ से ज्यादा सहयोग नहीं मिलेगा। मन और आत्मा में अंतर्द्वंद की स्थिति बनी रहेगी। सन्तान के प्रति मन चिन्तित रहेगा। इस समय आपको आशा के अनुरूप आमदनी नहीं होगी। सांसो में तकलीफ हो सकती है। कैरियर और व्यापार के लिए समय अनुकूल है। नौकरीपेशा के लोग थोड़े मुश्किल में रहेंगे। वैवाहिक सम्बन्धो में मनमुटाव रहने के संकेत है। प्रेम करने वाले इस समय जल्दबाजी न दिखाएं।

मकर-  इस राशि वालों के लिए मार्च का सप्ताह सामान्य कहा जायेगा। व्यर्थ की भागदौड़ आपको व्यथित कर सकती है। वाहन आदि का प्रयोग बड़ी ही सावधानी करें अन्यथा कोई दुर्घटना घट सकती है। छात्रों के लिए यह समय सामान्य रहेगा। नजदीकी लोगों से सम्बन्धों में और मधुरता आयेगी। सप्ताह के अंत में आर्थिक स्थिति अच्छी रहेगी। यात्रा करने से बचें नहीं तो शरीर पर बुरा प्रभाव पड़ेगा। नौकरी वाले लोग अपने सहयोगियों से सम्बन्ध अच्छे रखे। व्यापार के लिए यह समय अच्छा रहेगा। दाम्पत्य जीवन में कुछ तनाव बना रहेगा। इस समय प्रेम में अंतरंगता बढ़ेगी।

कुंभ-  इस राशि वालों के लिए यह सप्ताह मध्यम रहने वाला है। मित्रों से थोड़ा बचकर रहें अन्यथा भारी खर्चे में पड़ सकते है। संतान पक्ष से आपको कुछ अच्छी खबर मिलेगी। ससुराल पक्ष से आपको धन लाभ होगा। वाहन का सुख इस समय आपको प्राप्त हो सकता है। यह सप्ताह आपको आर्थिक रूप से सुदृढ़ बनाएगा। इस समय गठिया के रोग से पीड़ित लोगों को राहत मिल सकती है। व्यापार करने वाले सोच समझ कर फैसला करें। वैवाहिक जीवन में सामान्य स्थिति बनी रहेगी। प्रणय सम्बन्ध में सावधानी बरतें।

मीन-  इस राशि वालों के लिए यह सप्ताह अच्छा रहेगा। सरकार से जुड़े मामलों में प्रगति होगी। कार्य योजनाओं के प्रति विचार विमर्श होगा। नए अनुबन्ध करने के लिए अभी समय उपयुक्त है। आज के दिन आप ऊर्जा से लबरेज रहेंगे और मुमकिन है कि अचानक अनदेखा मुनाफा भी मिले। इस सप्ताह आपकी आर्थिक स्थिति में मजबूती आएगी। मस्तिष्क को थोडा आराम देने की कोशिश करें। व्यापार के नए अवसर प्राप्त होंगे। नौकरी वालों के लिए तरक्की का समय है। वैवाहिक जीवन में मधुरता आने के संकेत है।

Unique Visitors

9,326,479
नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Dastak Times के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें...

Related Articles

Back to top button