मनोरंजन

सिंगल मॉडल ने खुद से कर ली शादी!

हॉलीवुड की एक चर्चित मॉडल जी हाँ, हम बात कर रहे है ब्राज़ील की मॉडल एंड्रियाना लीमा के बारे में जिन्होंने भी शादी कर ली है. अब आप यह सोच रहे होंगे की बिना कार्ड व बिना यलगार के एंड्रियाना लीमा ने यह कैसी शादी की तो जनाब बता दे की दरअसल पूरा मामला कुछ इस प्रकार है कि, ब्राज़ील की मॉडल एंड्रियाना लीमा ने जो के खुद से इतना प्यार करती हैं कि उन्होंने खुद ही से शादी कर ली है. इसकी निशानी के तौर पर उन्होंने खुद को हीरे की अंगूठी भी पहनाई है.

ये भी पढ़ें: दीपिका के घर गुंजी बच्चे की किलकारियां, दिया बेटे को जन्म

सिंगल मॉडल ने खुद से कर ली शादी!बता दे की अभी हाल ही में उन्होंने इंस्टाग्राम पर एक फ़ोटो शेयर की जिसमें उन्होंने इस बात का ऐलान किया है. दरअसल लीमा को 28 मई को मोनाको ग्रैंड प्रिक्स में देखा गया था. उनके हाथ में हीरे की अंगूठी थी जिसके बाद यह कयास लगाए जा रहे थे कि या उन्होंने शादी कर ली है या उनकी सगाई हो गई है.

लेकिन लीमा ने सोमवार को इंस्टाग्राम पर इन खबरों से इनकार करते हुए कहा कि उन्होंने खुद से ही शादी की है. उन्होंने यह भी लिखा कि यह एक कमिटमेंट है जो उन्होंने अपने और अपनी खुशियों के प्रति किया है. इस तरह से वह अपने इस कार्य के चलते सुर्खियों में बन आई.   

Related Articles

Back to top button