Entertainment News -मनोरंजनअजब-गजब

सिनेमा से प्रभावित नहीं होता समाज : काजोल

Kajol-hot-hd-Wallpapers-1024x884मुंबई। अभिनेत्री काजोल का कहना है कि लोग सिनेमा से प्रभावित नहीं होते हां सिनेमा में कई बार जरूर समाज की स्थितियों का प्रदर्शन किया है। फिक्की फ्रेम्स 2०14 के 15वें संस्करण के एक विशेष सत्र में बुधवार को शिरकत करने वाली काजोल ने कहा कि यह कहना गलत है कि व्यक्ति फिल्म देखकर प्रभावित होता है।
‘दुश्मन’ और ‘दिलवाले दुल्हिनया ले जाएंगे’ सरीखी फिल्मों में अभिनय कर चुकीं काजोल सेंसरशिप के दिशा-निर्देश पर बात कर रही थीं। उन्होंने कहा ‘‘अपने बच्चों पर मैं पूरा ध्यान देती हूं इसके बावजूद वे 24 घंटे कंप्यूटर के आगे जमे रहते हैं। सूचना का प्रवाह बहुत तेज है और सूचनाएं भी बहुत सी हैं। यदि आप कहें कि कोई किसी एक किरदार को देखकर उससे प्रभावित हो जाता है तो मैं समझती हूं यह बेवकूफानी बात है। फिल्में समाज का आईना होती हैं लेकिन समाज फिल्मों से कभी-कभार ही प्रभावित होता है।’’विशेष सत्र का आयोजन लास एंजेलिस इंडिया फिल्म काउंसिल के साथ मिलकर किया गया था।

Unique Visitors

12,938,979
नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Dastak Times के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें...

Related Articles

Back to top button