National News - राष्ट्रीयState News- राज्य

सिर्फ 6 हजार में करें मां वैष्णों देवी के दर्शन, होटल और खाना भी फ्री, जानिए क्या है ऑफर

नई दिल्ली: देशभर में घूमने वाले लोगों के लिए शानदार ऑफर पेश कर रहा है। देश की अलग-अलग जगहों में जाने के लिए आप अपने हिसाब से ऑफर चुन सकते हैं और बेहद कम कीमत पर इन खूबसूरत जगहों का दीदार कर सकते हैं। यहां हम IRCTC के उन पैकेज के बारे में बता रहे हैं, जो उत्तर भारत में घूमने की इच्छा रखने वाले लोगों के लिए हैं। इन पैकेज के जरिए आप बहुत ही कम कीमत पर माता वैष्णों देवी के दर्शन से लेकर ताजमहल और शिमला का दीदार कर सकेंगे। इसके साथ ही मनाली, जयपुर, जैसलमेर और बनारस जैसे शहरों में घूमने के लिए भी कई आकर्षक पैकेज मिल रहे हैं।

मां वैष्णों देवी के भक्तों के लिए यह पैकेज बहुत ही शानदार है। IRCTC के इस पैकेज के जरिए आप सिर्फ 6,105 रुपये में वैष्णों देवी के दर्शन कर सकते हैं। इस पैकेज में आपको 3 रात और 4 दिन घूमने को मिलेगा। साथ ही कैब, होटल और खाने की भी सुविधा भी मुफ्त रहेगी। इस पैकेज में IRCTC आपको चंडीगढ़, शिमला, मनाली जैसे पर्यटन स्थलों में घूमने का मौका दे रही है। इस पैकेज की शुरुआती कीमत 24,115 रुपये है। इसमें 7 रात और 8 दिन घूमने का मौका मिलता है।

राजस्थान की खूबसूरती के दीवानों के लिए IRCTC ने यह पैकेज बनाया है। इसमें आपको 5 रात और 6 दिन घूमने का मौका मिलेगा। इस पैकेज में जयपुर, जोधपुर, जैसलमेर और बीकानेर जैसे शहरों का टूर कराया जाएगा, जिसके लिए आपको प्रति व्यक्ति 12,965 रुपये देने होंगे। IRCTC ने आगरा घूमने की चाहत रखने वाले लोगों के लिए भी एक बेहतरीन पैकेज बनाया है। 1 दिन के इस टूर में आपको सिर्फ 4 हजार रुपये देने होंगे। इसमें आपको गाइड की सुविधा भी मिल रही है।

अगर आप काशी जाकर मां गंगा की गोद में डुबकी लगाने की इच्छा रखते हैं तो IRCTC का यह पैकेज बहुत ही कम पैसे में आपकी इच्छा पूरी कर सकता है। इसमें आपको 1 दिन और 2 रात घूमने का मौका मिलेगा और इसके लिए 3,750 रुपये खर्च करने होंगे।

  1. देश दुनिया की ताजातरीन सच्ची और अच्छी खबरों को जानने के लिए बनें रहेंhttp://dastaktimes.org/ के साथ।
  2. फेसबुक पर फॉलों करने के लिए https://www.facebook.com/dastaklko
  3. ट्विटर पर पर फॉलों करने के लिए https://twitter.com/TimesDastak
  4. साथ ही देश और प्रदेश की बड़ी और चुनिंदा खबरों केन्यूजवीडियो’ आप देख सकते हैं।
  5. youtube चैनल के लिए https://www.youtube.com/channel/UCtbDhwp70VzIK0HKj7IUN9Q

Related Articles

Back to top button