State News- राज्य

सुपौल में खाना बनाने के दौरान सिलेंडर में लगी आग, बाल-बाल बचे लोग, 4 से 5 लाख का नुकसान

सुपौलः सदर थाना इलाके के वार्ड-24 में एक आवासीय परिसर में शनिवार को सिलेंडर में आग लग गई. इस घटना में बाल-बाल लोग बच गए. सिलेंडर में आग लगने की सूचना के बाद अग्निशमन के दस्ते ने पहुंचकर आग पर काबू पाया. घर में रखा गया 90 हजार नकद समेत सारा सामान जलकर राख हो गया. वार्ड-24 में जहां यह घटना हुई वह घर विनय कुमार झा का है. इस संबंध में गृहस्वामी ने बताया कि उनकी पत्नी कंचन देवी और बहू सुबह नाश्ता बनाने के लिए किचेन में गईं. इस दौरान जैसे ही चूल्हे को जलाना चाहा तब ही सिलेंडर में आग पकड़ लिया. देखते ही देखते पूरे घर में आग लग गई.

आग लगने की वजह से घर का सारा सामान जल गया. इसमें नकद 90 हजार रुपये, सोना, कागजात सहित कुल चार से पांच लाख रुपये की संपत्ति जलकर राख हो गई है. आग लगते ही घर में अफरातफरी मच गई थी. हादसे और घर के सारे सामान जलने के बाद पीड़ित परिवार सदमे में है. घटना के समय तुंरत पड़ोसी ने अग्निशमन को इसकी सूचना दी. सूचना मिलते ही मौके पर अग्निशमन की टीम पहुंच गई जिससे आग पर काबू पाया जा सका. इस मामले में अग्निशमन प्रभारी राजन कुमार ने बताया कि सूचना मिलते ही टीम पूरी तरह तैयार थी. इसके बाद बिना किसी देरी के आग पर काबू पा लिया गया.

Unique Visitors

9,326,639
नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Dastak Times के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें...

Related Articles

Back to top button