State News- राज्य

सुपौल में पुलिस हिरासत में आरोपित ने कंबल ओढ़ कर खुद ही रेत लिया गला, इलाज के दौरान हुई मौत

 


सुपौल: जिले के किसनपुर थाने में शनिवार की सुबह आरोपित ने पुलिस हिरासत में आत्महत्या करने की कोशिश की. शख्स ने धारदार हथियार से खुद अपना गला रेत लिया, जिस वजह से वो गंभीर रूप से घायल हो गया. घटना के बाद उसे आनन फानन सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां से बेहतर इलाज के लिए उसे डीएमसीएच रेफर कर दिया गया. लेकिन देर रात इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई.

मिली जानकारी अनुसार किसनपुर थाना कांड संख्या 128/2021 के प्राथमिक अभियुक्त सिसौनी निवासी सुरेन चौहान उर्फ सुरेश चौहान को गुप्त सूचना के आधार पर पुलिस ने शुक्रवार की रात लगभग दो बजे थाना क्षेत्र के करहैया गांव से गिरफ्तार किया था. गिरफ्तारी के बाद उसे किसनपुर थाने में हाजत में रखा गया. लेकिन अहले सुबह उसने हाजत में ही कंबल ओढ़कर किसी तेज हथियार से अपना गला रेत कर आत्महत्या करने की कोशिश की.

इधर, मौके पर मौजूद सुरक्षाकर्मियों की जब उसपर नजर पड़ी तो उन्होंने उसे अविलंब सदर अस्पताल पहुंचाया, जहां से प्राथमिक उपचार के बाद उसे डीएमसीएच रेफर कर दिया गया था. पुलिस अधीक्षक मनोज कुमार ने बताया कि किसनपुर थाना में लगे सीसीटीवी कैमरे की फुटेज का अवलोकन किया जा रहा है. घटना स्थल को सुरक्षित करते हुए घटना के वैज्ञानिक अनुसंधान हेतु एफएसएल की टीम से घटनास्थल का गहन निरीक्षण कराया जा रहा है.

  1. देश दुनिया की ताजातरीन सच्ची और अच्छी खबरों को जानने के लिए बनें रहेंhttp://dastaktimes.org/ के साथ।
  2. फेसबुक पर फॉलों करने के लिए https://www.facebook.com/dastaklko
  3. ट्विटर पर पर फॉलों करने के लिए https://twitter.com/TimesDastak
  4. साथ ही देश और प्रदेश की बड़ी और चुनिंदा खबरों केन्यूजवीडियो’ आप देख सकते हैं।
  5. youtube चैनल के लिए https://www.youtube.com/channel/UCtbDhwp70VzIK0HKj7IUN9Q

Related Articles

Back to top button