फीचर्डराष्ट्रीय

सोशल मीडिया पर मिले दोस्त ने की IBM कर्मचारी की कथित तौर पर हत्या

kusum-singla_650x400_81453367420बेंगलुरु: आईबीएम में काम करने वाली एक महिला का शव उन्हीं के फ्लैट से बरामद हुआ है। बेंगलुरु पुलिस के मुताबिक, महिला का कत्ल जिस व्यक्ति ने किया, उसकी महिला से सोशल मीडिया के जरिये दोस्ती हुई थी और वे पहली बार ही मिले थे। गौरतलब है कि 31 साल की कुसुम सिंगला, मंगलवार को अपने बेंगलुरु स्थित फ्लैट में मृत पाई गईं। उनका गला कथित तौर पर लैपटॉप के तार (कॉर्ड) से घोंटा गया।

वरिष्ठ पुलिस अधिकारी पी हरिशेखर ने बताया कि इस मामले में आरोपी सुखबीर सिंह को हरियाणा से सुबह गिरफ्तार कर लिया गया। उन्होंने बताया कि 24 घंटे के अंदर-अंदर इस केस को हल कर लिया और आरोपी पकड़ा गया। उसे पूछताछ के लिए बेंगलुरु लाया जा रहा है।

पुलिस के अनुसार सुखबीर सिंह और सिंगला तीन महीने पहले सोशल मीडिया पर मिले थे। सिंगला ने उसे मंगलवार को घर पर आमंत्रित किया था, लेकिन जब वह आया तो उसने सिंगला से पैसे उधार मांगे।
शुरू में सुखबीर ने 50 हजार रुपये मांगे, लेकिन बाद में वह 5, 000 पर समझौता करने को तैयार हो गया। लेकिन जब लड़की ने पैसे देने से इनकार कर दिया तो दोनों के बीच झगड़ा हुआ और सुखबीर ने उसका गला घोंट दिया।

पुलिस का कहना है कि उन्होंने आरोपी का सोशल मीडिया के जरिये पता लगाया, क्योंकि इमारत की सीसीटीवी फुटेज साफ नहीं थीं।

 

Related Articles

Back to top button