Crime News - अपराधState News- राज्यTOP NEWSउत्तराखंड

हरिद्वारः घाट पर बने चेंजिंग रूम में 4 साल की मासूम से दुष्कर्म

हरिद्वार में नमामि गंगे घाट के चेंजिंग रूप में ले जाकर एक शादीशुदा आदमी ने चार साल की मासूम बच्ची से दुष्कर्म किया है। श्यामपुर पुलिस ने आरोपी दीपक निवासी गांव कांगड़ी को गिरफ्तार कर लिया है। पीड़िता की मां ने इस संबंध में मुकदमा दर्ज कराया है। चंडीगढ़ आदापुर के नीचे झुग्गी झोपड़ी में रहने वाली एक चार साल की मासूम बुधवार देर शाम नमामि गंगे घाट पर खेल रही थी।

इसी दौरान आरोपी उसे नमामि गंगे घाट पर बने एक चेंजिंग रूम में ले गया और मासूम के साथ दुष्कर्म किया। बच्ची के रोने की आवाज सुनकर आसपास के लोग एकत्र हो गए और आरोपी को मौके पर ही पकड़ लिया। एसओ श्यामपुर दीपक अटैक ने बताया कि आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है। वह नशे का आदि है और शादीशुदा है।

नाबालिग से छेड़छाड़ का आरोपी युवक गिरफ्तार
वहीं उत्तरकाशी में बाइक पर लिफ्ट देने के बहाने नाबालिग से छेड़छाड़ के आरोपी युवक को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी के खिलाफ पोक्सो एक्ट और छेड़खानी की धारों में मुकदमा दर्ज किया गया है।

थानाध्यक्ष महादेव उनियाल ने बताया कि बीते छह नवंबर को क्षेत्र की एक महिला ने पुलिस को दी तहरीर में एक अज्ञात युवक पर उसकी नाबालिग बेटी के साथ छेड़छाड़ का आरोप लगाया था। महिला के अनुसार उसकी बेटी ट्यूशन पढ़ने के बाद दिन में अपनी मौसी के घर गई थी।

शाम के समय वहां से लौटते समय ज्ञानसू के पास एक युवक ने उसे अपनी बाइक पर लिफ्ट दी और रास्ते में उसके साथ छेड़छाड़ की। लड़की के शोर मचाने पर वह भाग गया, लेकिन लड़की ने उसकी बाइक का नंबर नोट कर लिया।

पुलिस ने मामले में पोक्सो एक्ट तथा छेड़खानी की धाराओं में मुकदमा दर्ज कर तफ्तीश शुरू की। पुलिस उपनिरीक्षक मनीषा नेगी ने बताया कि बड़ेथी बाईपास के पास आरोपी मनवीर कलूड़ा को गिरफ्तार कर लिया है।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Dastak Times के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें...

Related Articles

Back to top button