मनोरंजन

हिना खान से नाराज हुए कई टीवी कलाकार, पूछा- कौन है और कहां से आई है?

बिग बॉस के घर में आये दिन कुछ न कुछ नया ड्रामा देखने को मिल रहा है. लेकिन इस समय बिग बॉस के घर के बाहर भी काफी हंगामा मचा हुआ है. क्योंकि बिग बॉस की कंटेस्टेंट हिना खान पर टीवी के कई कलाकारों का मजाक बनाने का आरोप लगा हैं. जिसके बाद अब ट्विटर पर कई टीवी कलाकारों ने हिना खान पर हमला बोला हैं.

हिना खान से नाराज हुए कई टीवी कलाकार, पूछा- कौन है और कहां से आई है?

गौहर खान से लेकर उर्वशी ढोलकिया तक ने हिना खान को अब आड़े हाथ लिया है. लेकिन सबसे पहले ये जानते है कि आखिर ऐसा क्या हुआ जो गौहर खान सहित टीवी के कई कलाकार हिना से नाराज हो गए हैं. दरअसल घर के अंदर हिना खान ने बाकी कंटेस्टेंटस से बात करते हुए गौहर खान, साक्षी तंवर और संजीदा शेख के बारे में कई बातें की.

हिना खान ने सोशल मीडिया पर गौहर खान की पॉपुलारिटी पर सवाल उठाए और खुद को उनसे ज्यादा फेमस बताया. जबकि साक्षी तंवर के बारे में बात करते हुए हिना उन्हें बेहतरीन एक्ट्रेस बताते हुए उनकी आंखो पर सवाल उठाए और उन्हें भैंगी बताया. जबकि संजीदा के गोरे रंग पर भी कमेंट किया.

लेकिन सोशल मीडिया पर हिना की इन बातों से लोग नाराज दिखे. फैंस के साथ अब कई टीवी कलाकार भी हिना के खिलाफ ट्वीट करते नजर आए. हिना पर सबसे पहले गौहर खान ने हमला बोला. गौहर ने ट्वीट करके लिखा कि ‘अच्छाई और तमीज तो सीखी नहीं, मैथ करना सीखा होता तो आज झूठे घमंड में आके कही गई बात पर लोग इतना हंसते नहीं…LoL !!! अल्लाह सबको तरक्की दे…आमीन !! घमंड से आज तक किसी का कुछ भला नहीं किया. साक्षी तंवर आप खूबसूरत हैं.

जिसके बाद उर्वशी ढोलकिया और काम्या पंजाबी ने भी हिना के खिलाफ अपना गुस्सा जाहिर किया.

घर के बाहर हिना के खिलाफ उठा ये विवाद अब कहा जाकर थमता है ये देखना दिलचस्प होगा.

Related Articles

Back to top button