मनोरंजन

हिमेश रेशमिया ने रानू मंडल के बदलते एटीट्यूड पर दिया ये बड़ा बयान

रेलवे स्टेशन पर लता मंगेश्कर का गाना गाकर रातों रात फेमस हुईं रानू मंडल का बीते दिनों एक वीडियो वायरल हुआ था, जिसमें एक फीमेल फैन उनके साथ सेल्फी लेना चाहती थी। लेकिन रानू मंडल ने फैन के साथ बदतमीज़ी कर दी थी। रानू की इस हरकत के बाद उन्हें काफी ट्रोल किया गया था। अब इस मामले पर म्यूजिक डायरेक्टर हिमेश रेशमिया का रिएक्शन आया है। आपको याद होगा हिमेश ही वो शख्स हैं जिन्होंने रानू मंडल को म्यूजिक इंडस्ट्री में लॉन्च किया है।

रानू की इस हरकत पर बात करते हुए हिमेश ने कहा, मुझे लगता है इस बात का जवाब सही इंसान यानी खुद रानू जी को ही देना चाहिए। उन्हें इसके पीछे की कहानी पता होगी कि उन्होंने ऐसा क्यों किया था। मैं उनके बिहाफ पर कैसे कुछ भी बोल सकता हूं ये गलत होगा। मैंने कई लोगों को ब्रेक दिया है उनसे काम करवाया है लेकिन उनकी असल ज़िंदगी में क्या हो रहा है या होता है उसका जवाब मैं नहीं दे सकता।

क्या किया था रानू मंडल ने :

रानू मंडल किसी सुपर मार्केट में शॉपिंग कर रही थी उसी वक्त उनकी एक महिला फैन उनके पास आई और उनसे सेल्फी के लिए पूछा। दरअसल, महिला फैन ने रानू मंडल के हाथ को टच करके सेल्फी के लिए आग्रह किया था, जिससे रानू मंडल भड़क गई थीं।और उन्होंने सबके सामने फीमेल फैन को गुस्से में डांट दिया था। रानू मंडल ने फैन को कहा था कि उन्होंने इस तरह उनका हाथ क्यों पकड़ा, हालांकि फैन ने कुछ नहीं कहा और वो मुस्कुराती रहीं। रानू की इस हरकत के बाद लोगों ने उनकी काफी आलोचना की थी।

Related Articles

Back to top button