Lucknow News लखनऊPolitical News - राजनीतिState News- राज्यउत्तर प्रदेश

ख़त्म नहीं हो रहा लाल बत्ती का मोह, लाल बत्ती वाली गाड़ी के साथ सीएम आवास पहुंचे विधायक

लखनऊ : अब इसे अपना दबदबा दिखाने की चाहत कहें या नियमों की अवहेलना कि पीएम मोदी ने विशिष्ट व्यक्ति वाली कार्य संस्कृति को खत्म कर सभी मंत्रियों , विधायकों और अन्य नेताओं की गाड़ियों पर से लाल बत्ती हटाने के निर्देश दिए थे. फिर भी सत्ता पक्ष के लोगों द्वारा ही इसका पालन नहीं किया जा रहा है.इसका ताजा मामला एक बार फिर देखने को मिला .

ये भी पढ़ें: अगर आप भी खरीदना चाहते हैं अपने सपनों का घर तो ज़रूर पढ़ें ये खबर

ख़त्म नहीं हो रहा लाल बत्ती का मोह, लाल बत्ती वाली गाड़ी के साथ सीएम आवास पहुंचे विधायकमिली जानकारी के अनुसार रविवार को एनडीए की ओर से राष्ट्रपति पद के उम्मीदवार रामनाथ कोविंद अपने पक्ष में वोट देने के लिए विधायकों से अपील करने कालिदास मार्ग स्थित मुख्यमंत्री आवास पहुंचे थे.इस दौरान कानपुर के किदवईनगर बीजेपी विधायक महेश त्रिवेदी सीएम हाउस लालबत्ती से पहुंचे. जबकि मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ भी इस बारे में कई बार हिदायत दे चुके हैं लेकिन विधायकों का लाल बत्ती से लगाव ख़त्म नही हुआ है.

ये भी पढ़ें: अगर आपके पास भी है सौ रूपये का ये पुराना नोट तो हो जाएँ सावधान

अब देखना यह दिलचस्प होगा कि पीएम और सीएम कि आदेशों का उल्लंघन करने वाले इन विधायक के खिलाफ पार्टी संगठन क्या कार्रवाई करता है, क्योंकि यह मामला राजधानी में सुर्खियां बन रहा है .

Unique Visitors

11,310,994
नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Dastak Times के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें...

Related Articles

Back to top button