मनोरंजन

‘अंगूरी भाभी’ पर आजीवन प्रतिबंध, अब कभी टीवी पर नहीं दिखेंगी

एजेन्सी/  shilpa-shinde_1458123855छोटे पर्दे पर अंगूरी भाभी के किरदार से मशहूर शिल्पा शिंदे फिर मुसीबत में घिर गई हैं। पि:ले महीने से ही शिल्पा और सीरियल भाभी जी घर पर हैं की निर्माता बेनेफेर कोहली के बीच तनातनी चल रही है। शिल्पा ने सीरियल छोड़ दिया है और बेनेफर का उन पर आरोप है कि बिना नोटिस ही शिल्पा ने शूटिंग पर आना बंद कर दिया था। इसी मामले में अब शिल्पा पर एक और गाज गिर गई है।

सिने एंड टीवी आर्टिस्ट असोशिएशन (सिंटा) ने शिल्पा पर हमेशा के लिए बैन लगा दिया है। यानी कि अब शिल्पा छोटे पर्दे पर कभी किसी भी सीरियल या कार्यक्रम में ऐक्टिंग नहीं कर पाएंगी। शिल्पा इससे पहले चिड़ियाघर, लापतागंज, देवों के देव..महादेव, मायका जैसे चर्चित सीरियल कर चुकी हैं लेकिन अब वो इसके लायक भी नहीं बचीं। 

सिंटा शिल्पा पर नॉन-को-ऑपरेशन  ऑर्डर जारी करने वाला है। बेनेफेर ने शिल्फा के अन प्रोफेशनल रवैये को लेकर सिंटा में शिकायत की थी। इसी पर कार्यवाही करते हुए असोसिएशन ने ये फैसला लिया है।

शिल्पा जल्द ही कपिल शर्मा के नए शो में भी आने वाली थीं लेकिन अब माना जा रहा है कि उनके हाथ से ये शो भी निकल गया है। इस ऑर्डर के मुताबिक अब कोई भी प्रोडक्शन हाउस शिल्पा के साथ काम नहीं कर सकता।

गौरतलब है कि शिल्पा पर भाभी जी घर पर हैं के कॉनट्रैक्ट के खिलाफ जा कर शो छोड़ने का आरोप था। साथ ही बेनेफर ने कहा था कि शिल्पा सेट पर बहुत नखरे भी दिखाती थीं। इस पर शिल्पा का कहना था कि उनके साथ बद्तमीजी और  बुरा बर्ताव किया गया इसीलिए उन्होंने शो छोड़ा। शिल्पा फिर से अपनी फीस भी बढ़वाना चाह रही थीं जबकि निर्माता का कहना था कि वो पहले ही उनकी फीस बढ़ा चुकी हैं।

एक वेबसाइट को दिए इंटरव्यू में शिल्पा ने इस मामले पर प्रतिक्रिया दी। उनका कहना था कि वे शो के निर्माता और सिंटा को कोर्ट में घसीटेंगी। वो खुद ही कभी टीवी पर नहीं लौटेंगी इसलिए इस तरह का बैन लगाने की जरूरत नहीं है। 

Related Articles

Back to top button