मनोरंजन

अक्षय की इस हरकत पर फैन्स ने ली चुटकी

नई दिल्ली : अक्षय कुमार ने सोशल मीडिया पर एक तस्वीर शेयर की, जिसमें वे जर्मन तानाशाह हिटलर की तरह मूछों में नजर आ रहे हैं. अक्षय अपनी अगली फिल्म गोल्ड की डायरेक्टर रीमा कागती के साथ हैं. उन्होंने रीमा के चेहरे पर अंगूली रखकर फैन्स से पूछा है कि कौन बेहतर दिख रहा है? वहीं कुछ फैन्स अक्षय की चुटकी लेने से नहीं चूके.
दरअसल, अक्षय अपनी 15 अगस्त को रिलीज हो रही फिल्म गोल्ड में इसी लुक में नजर आएंगे. इस रीमा कागती डायरेक्ट कर रही हैं. इसी की एक फनी तस्वीर अक्षय ने इंस्टाग्राम पर शेयर की और पूछा कि कौन बेहतर दिख रहा है. अक्षय के इस लुक को किसी ने चार्ली चैपलिन जैसा बताया तो किसी ने हिटलर जैसी. किसी ने उन्हें टीवी के मशहूर किरदार ‘जेठालाल’ कहा तो किसी ने ‘तीस-मार-खां’ बता दिया.
बता दें कि 15 अगस्त को आने वाली गोल्ड आजाद भारत को ओलंपिक में मिले पहले गोल्ड मेडल की कहानी है. फिल्म में अक्षय हॉकी कोच के रोल में हैं. इसे रीना कागती ने डायरेक्ट और रितेश सिधवानी-फरहान अख्तर ने प्रोड्यूस किया है. फिल्म में अक्षय कुमार के अलावा मौनी रॉय भी अहम भूमिका निभाती नजर आएंगी. यह फिल्म टीवी एक्टर मौनी रॉय की डेब्यू बॉलीवुड फिल्म होगी. फिल्म में अमित साध और कुणाल कपूर भी अहम भूमिकाएं निभाते नजर आएंगे.

Related Articles

Back to top button