राजनीति

अखिलेश को हराने में जुटा शिवपाल खेमा : मायावती

आगरा (ईएमएस)। शिवपाल खेमा अखिलेश को हराने में जुटा है इसलिए जनता इस पार्टी को वोट देकर अपना वोट बर्बाद न करे,यह बात एक चुनावी रैली को संबोधित करते हुए बसपा अध्यक्ष मायावती ने कही।रैली में मायावती ने एक बार फिर सपा, कांग्रेस और बीजेपी पर एक साथ निशाना साधा। मायावती ने कहा कि जब् से प्रदेश में सपा सरकार आई है तब से रेप,गैंगरेप,लूट, हत्या,अपहरण जैसे संगीन मामलों में बेतहासा बढ़ोत्तरी हुई है।पूरे उत्तर प्रदेश में असुरक्षा का माहौल व्याप्त है।मायावती ने लोगों से अपील की कि कानून द्वारा कानून का राज चलाने वाली एक मात्र पार्टी बसपा को ही वोट दें।

मायावती ने कहा कि बसपा अध्यक्ष ने कहा कि सूबे में सत्तारूढ़ समाजवादी पार्टी सरकार द्वारा बदले की भावना से काम किया गया।अल्पसंख्यकों और दलितों को झूठे मुकदमों में जेल भेजा गया।बसपा की सरकार बनने पर ऐसे लोगों के मामलों की समीक्षा की जाएगी और निर्दोषों को रिहा किया जाएगा। मायावती ने कहा कि समाजवादी पार्टी के शासनकाल में प्रदेश में आपराधिक घटनाओं में तेजी से बढ़ोत्तरी हुई। सूबे में बसपा की सरकार बनी तो गुंडे जेल में होंगे। कानून का राज होगा और विकास कार्य तेजी से होंगे तथा अपराधी सलाखों के पीछे होंगे। अखिलेश सरकार के कार्यकाल में प्रदेश की कानून व्यवस्था ध्वस्त हो गयी।

बसपा अध्यक्ष ने सपा परिवार के कलह की चर्चा करते हुए कहा कि पुत्र मोह में मुलायम सिंह ने अपने भाई शिवपाल यादव को अपमानित किया है।समाजवादी पार्टी दो भागों में बंट गई है। सपा नेता शिवपाल यादव अखिलेश के विरुद्ध ताल ठोंक चुके हैं।प्रदेश सरकार की असफलता छुपाने के लिये सपा परिवार में ड्रामा रचा गया था।जानकारें की माने तो शिवपाल भी कई चुनावी सभा में खुलकर अखिलेश के खिलाफ बोल चुके है वहीं गुरुवार को इटावा में अखिलेश ने चुनावी सभा को संबोधित करते हुए कहा था कि उनके परिवार वालों के द्वारा उनके पास से साइकिल छीनने का काम कर रहे थे लेकिन आप लोगों की कारण साइकिल आज भी मेरे पास है,लेकिन अभी कुछ लेग हैं जो कि मुझे नुकसान पहुंचने का काम कर रहे है।

Related Articles

Back to top button