फीचर्डराजनीतिराज्यलखनऊ

अखिलेश यादव की इफ्तार पार्टी में नजर नहीं आए मुलायम, शिवपाल और आज़म

लखनऊ : उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव में मिली हार के बाद भी समाजवादी पार्टी में चल रहा विवाद थमने का नाम नहीं ले रहा है. सोमवार को सपा अध्यक्ष व पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव, विधान परिषद में नेता प्रतिपक्ष अहमद हसन के नेतृत्व में समाजवादी पार्टी की इफ्तार पार्टी हुई. इस पार्टी में मुलायम सिंह यादव, आजम खां और शिवपाल यादव नजर नहीं आए. इन तीनों बड़े नेताओं की गैरमौजूदगी से साफ़ है कि समाजवादी पार्टी में सब कुछ ठीक नहीं चल रहा है.

ये भी पढ़ें: नहीं होगा 2018 में आईसीसी टी-20 वर्ल्डकप जानिए क्यों ?

अखिलेश यादव की इफ्तार पार्टी में नजर नहीं आए मुलायम, शिवपाल और आज़महालाँकि इस दौरान पार्टी में बड़ी संख्या में मुस्लिम धर्म गुरु व समर्थक नजर आए. बता दें, कि अखिलेश यादव के इफ्तार पार्टी में राम गोविन्द चौधरी, अहमद हसन, कमाल अख्तर, अभिषेक मिश्रा और राज्य सभा सासंद नरेश अग्रवाल समेत कई बड़े नेताओं ने शिरकत की. इसके अलावा सुन्नी धर्मगुरु मौलाना रशीद फरंगी महली और मुस्लिम पर्सनल लॉ बोर्ड के सदस्य जफरयाब जिलानी भी मौजूद रहे.

ये भी पढ़ें: जानिए, मसल्‍स बनाने के लिए एक दिन में कितनी बार Push-Ups करना चाहिए?

गौरतलब है कि मुलायम सिंह यादव ने राष्ट्रपति चुनाव को लेकर भी अपने बेटे अखिलेश यादव के खिलाफ मोर्चा खोलते हुए राष्ट्रपति चुनाव में भाजपा को समर्थन देने की घोषणा की थी.

Related Articles

Back to top button