फीचर्डराजनीतिराज्य

अखिलेश-राहुल की रैली में पोस्टर ‘करण-अर्जुन आ गए, मोदी तो गयो’

जिस वक्त प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी संसद में विपक्ष खासकर कांग्रेस की बखिया उधेड़ रहे थे, उसी समय राजधानी दिल्ली से कुछ ही दूर मेरठ में समाजवादी पार्टी और कांग्रेस की संयुक्त रैली में अखिलेश यादव और राहुल गांधी मोदी पर निशाना साध रहे थे.

 

यूपी में पहले दौर का मतदान 11 फरवरी को होना है और मेरठ में इसी दिन वोट पड़ेंगे, यही वजह है कि यहां चुनाव प्रचार अपने शबाब पर पहुंच गया है. शुक्रवार को अमित शाह की रैली के बाद शनिवार को प्रधानमंत्री मोदी की यहां रैली हुई और आज अखिलेश यादव और राहुल गांधी की जोड़ी मतदाताओं को लुभाने पहुंची.

इस मौके पर राहुल गांधी ने कहा कि मोदी जी आते हैं और क्रोध फैलाते हैं, यहां से ये मैसेज जाना चाहिए कि इस प्रदेश में नफरत नहीं फैलाई जा सकती. मोदी जी से हम कहना चाहते हैं कि हम यूपी के साथ खड़े हैं, इसे तोड़ा नहीं जा सकता.

अखिलेश यादव ने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी ने पिछले दिनों ‘SCAM’ की जो परिभाषा बताई उसने मुझे हैरान कर दिया. हैरान इसलिए क्योंकि इसमें मायावती का भी नाम था. आखिर मायावती को इसमें क्यों शामिल किया गया जबकि बीजेपी तीन बार यूपी में उनकी सहयोगी रह चुकी है.

इस मौके पर सपा और कांग्रेस के कार्यकर्ता ‘यूपी को ये साथ पसंद है’ के नारे लिखे हुए तख्ती और बैनर लिए हुए थे. इसके अलावा कई तख्तियां ऐसी भी थीं जिनमें अखिलेश और राहुल को करण-अर्जुन की जोड़ी बताया गया था. ऐसी ही एक तख्ती पर नारा था ‘करण-अर्जुन आ गए, मोदी तो गयो’.

Related Articles

Back to top button