अद्धयात्म

अगर आपको चाहिए मनचाहा वर तो बुधवार को बस करें ये काम, मिलेगा लाभ

अगर आप नए साल में शादी करने की तैयारी कर रहे हैं और मनचाहा वर तलाश रही हैं तो आपको एक काम करना होगा। बता दें कि, अगर आप को गणेशजी की पूजा करेंगे तो आपको गजब का लाभ मिलेगा। जी हां बुद्धवार को गणेशजी की पूजा से आपको गजब का लाभ मिलेगा।

अगर आपको चाहिए मनचाहा वर तो बुधवार को बस करें ये काम, मिलेगा लाभबता दें कि, अगर आप को गणेशजी की पूजा करेंगे तो आपको गजब का लाभ मिलेगा। जी हां बुधवार को गणेशजी की पूजा से आपको गजब का लाभ मिलेगा। बुधवार को गणेशजी की पूजा से आपको काफी लाभ मिलेगा और अगर आप इस खास दिन पर गणपति बप्पा की पूजा करेंगे तो आपको वैवाहिक जीवन में काफी लाभ मिलने वाला है। सच्चे मन से गणेश जी की पूजा की जाये तो वो अपने भक्तो पर जल्दी प्रसन्न होते है और मनचाहा वर प्रदान करते है। गणेश जी की कृपा जिस पर हो जाती है उसके सारे काम बिना किसी रुकावट के फटाफट हो जाते हैं।यदि आप भी भगवान श्रीगणेश की कृपा पाना चाहते हैं तो सच्चे मन और श्रद्धा भाव से श्रीगणेश की पूजा करें।

श्री गणेश की पूजन विधि:

नए साल पर अच्छा और सुखी जीवन शुरू करने के लिए गणेश जी की पूजा करें। पूजा करने की विधि कुछ इस तरह है, बुद्धवार को सुबह जल्दी उठकर स्नान आदि नित्य कर्म से शीघ्र ही निवृत्त हों। दोपहर के समय सामथ्र्यनुसार सोने, चांदी, तांबे, पीतल या मिट्टी की भगवान गणेश की प्रतिमा स्थापित करें। संकल्प मंत्र के बाद श्रीगणेश की षोड़शोपचार पूजन-आरती करें। सिंदूर चढ़ाएं। गणेश मंत्र (ऊँ गं गणपतयै नम:) बोलते हुए 21 दुर्वा दल चढ़ाए। गुड़ या बूंदी के 21 लड्डूओं का भोग लगाएं। इनमें से 5 लड्डू मूर्ति के पास चढ़ाएं और 5 ब्राह्मण को दान कर दें। शेष लड्डू प्रसाद के रूप में बांट दें।

Related Articles

Back to top button