जीवनशैली

अगर लड़की पटाना हैं तो इस वीडियो को देखें, एकदम अचूक हैं यह तरीका

शीर्षक देखकर ही अंदर आये हो और जो यहाँ तक आये हैं वो युवा देश की युवा शक्ति हैं. लेकिन दिल तो सभी का बच्चा हैं जी, हर कोई प्रेम करना चाहता हैं चाहे वो स्कूल जाने वाला हो या कॉलेज. लड़कों में एक ख़ास बीमारी होती हैं की लड़कियां किस तरह से पटाई जाये. कुछ लोग तो इसमें माहिर होते हैं लेकिन कुछ तो बेचारे बस लड़कियों को देखकर ही खुश हो जाते हैं.

अगर लड़की पटाना हैं तो इस वीडियो को देखें, एकदम अचूक हैं यह तरीका इस वीडियो में भी आप देख सकते हैं. एक दोस्त अपने दुसरे दोस्त के साथ बैठकर सामने जाती हुए प्रेमी और प्रेमिका को देखता हैं तो उसका मन भी बांवरा हो जाता हैं. तभी उसका दोस्त कहता हैं, ‘तू जिस काम में अच्छा हैं वही कर. ! इसके बाद जो होता हैं वो वाकई मजेदार हैं.

वीडियो में लड़का बाइक पर स्टंट करते हुए एक लड़की को इम्प्रेस करने की कोशिश करता हैं. इस प्रक्रिया में लड़की खुश भी हो जाती हैं क्यूंकि लड़कियों की कमजोरी बाइक होती हैं जो वो अपने प्रेमी के साथ बैठकर शहर के चक्कर लगाना चाहती हैं. वो लड़का इस लड़की को गुलाब का फूल भी देता हैं.

लड़की अपने प्रेमी को छोड़कर उस बाइक वाले के पीछे भागती हैं लेकिन उसके बाद क्या होता हैं वो आपको इस वीडियो में देखना होगा. ! इस वीडियो को आयमान सांगे नाम के यू टूब चैनल पर बनाया गया हैं.

https://www.youtube.com/watch?v=5LJxvXF9_WI

Related Articles

Back to top button