फीचर्डमनोरंजनराजनीतिराष्ट्रीय

‘अगले पीएम होंगे योगी आदित्यनाथ’ रामू ने किया ट्वीट,

फिल्ममेकर राम गोपाल वर्मा अपने विवादित बयानों की वजह से सुर्ख‍ियों में बने रहते हैं. अब ट्वीट कर उन्होंने पीएम नरेंद्र मोदी और यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ की तुलना कर डाली. 

ये भी पढ़ें: दिल्ली बीजेपी अध्यक्ष के घर पर हुआ हमला, मनोज तिवारी ने लगाया जानलेवा साजिश का आरोप

रामगोपाल वर्मा ने ट्वीट किया , ‘योगी आदित्यनाथ बहुत अच्छे हैं. मुझे लगता है कि वह नरेंद्र मोदी से भी बेहतर हैं. मुझे आशा है कि वह देश के अगले प्रधानमंत्री होंगे.’ 

रामगोपाल वर्मा ने एक और ट्वीट किया और लिखा, ‘वह कुछ हासिल कर पाएं या नहीं, लेकिन मीडिया यह जरूर सुनिश्चित करेगा कि ट्रंप को अमेरिकी राजनीतिक इतिहास के सबसे बड़े जोक के तौर पर याद किया जाए.

बता दें कि महिला दिवस के मौके पर सनी लियोनी का जिक्र करते हुए रामगोपाल वर्मा ने ट्वीट किया था, ‘मैं चाहता हूं कि दुनिया की सारी महिलाएं पुरुषों को उतनी ही खुशी दें जितनी सनी लियोन देती हैं.’ इस ट्वीट के बाद बवाल मच गया.

इतना लिख कर भी रामू रुके नहीं. उन्होंने और भी ट्वीट्स करते हुए महिला दिवस को पुरुषों का दिन बताया. उन्होंने यह भी लिखा- महिलाओं को कम से कम आज के दिन झुंझलाना और चीखना नहीं चाहिए. वह पुरुषों को थोड़ी आजादी दें. उन्होंने तर्क दिया कि पुरुष महिलाओं को उस हद तक सेलिब्रेट करते हैं जितना महिलाएं भी महिलाओं को नहीं करती.

Related Articles

Back to top button