मनोरंजन

अगले साल गांधी जयंती पर रिलीज होगी जॉन अब्राहम की सत्यमेव जयते 2

मुम्बई : अभिनेता जॉन अब्राहम की हिट फिल्म सत्यमेव जयते का सीक्वेल अगले साल गांधी जयंती यानि कि 2 अक्टूबर को रिलीज होगी. जॉन ने सोशल मीडिया पर इस रिलीज डेट की घोषणा करते हुए फिल्म के पोस्टर को भी साझा किया.
उन्होंने ट्वीट किया, सत्यमेव जयते 2 2 अक्टूबर, 2020 को रिलीज हो रही है. फिल्म में दिव्या खोसला कुमार भी हैं, जो निर्माता भूषण कुमार की पत्नी हैं.

इस एक्शन-थ्रिलर फिल्म में जॉन के साथ काम करने के बारे में दिव्या ने कहा, मैं जॉन और (निर्देशक) मिलाप जवेरी के प्रति वाकई शुक्रगुजार हूं, उन्होंने अपनी फिल्म में फीमेल लीड के तौर पर मुझे कास्ट करने का निश्चय किया. मुझे लगता है कि यह मेरे लिए एक काफी बड़ा मौका है. पहले मैंने निर्देशन किया है, लेकिन अभी पिछले कुछ समय से मैं एक्टिंग में वापस आने का सोच रही थी.

उन्होंने आगे कहा, मैं जॉन की आभारी हूं, क्योंकि शादीशुदा अभिनेत्रियों के साथ काम करने के दौरान कुछ अभिनेताओं के दिमाग में कई तरह के रोकटोक रहते हैं, लेकिन अपने सह-कलाकारों के प्रति जॉन का दृष्टिकोण काफी खुला है. सत्यमेव जयते और बाटला हाउस जैसी अपनी हालिया फिल्मों में जॉन ने बेहतरीन काम किया है, इसलिए मुझे उनके साथ काम करने का इंतजार है. मिलाप जावेरी इस फिल्म को निर्देशित करेंगे. इसकी पहली किश्त भी उन्होंने ही बनाई थी.

Related Articles

Back to top button