मनोरंजन

अजय के कंधे पर बैठी इस बंदरिया के हैं हॉलीवुड तक चर्चे

बॉलीवुड अभिनेता अजय देवगन की फिल्म टोटल धमाल सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए तैयार है। बता दें इंद्र कुमार अपनी धमाल फ्रैंचाइजी की तीसरी कॉमेडी एडवेंचर फिल्म टोटल धमाल से दर्शकों का जमकर मनोरंजन करने वाले हैं। इस फिल्म में बॉलीवुड के बड़े-बड़े सितारे नजर आएंगे, लेकिन फिल्म में सबकी नजरें एक बंदरिया पर टिकने वाली हैं, लेकिन यह कोई आम बंदरिया नहीं है।

अजय के कंधे पर बैठी इस बंदरिया के हैं हॉलीवुड तक चर्चे यह बंदरिया जिस भी फिल्म में अभिनय करती है, उस फिल्म अपने अभिनय से जान डाल देती है। फिल्म टोटल धमाल में हॉलीवुड की एनिमल एक्ट्रेस क्रिसटल अपनी एक्टिंग का तड़का लगाते हुए नजर आएंगी। बता दें क्रिसटल हॉलीवुड की कई फिल्मों में नजर आ चुकी है। अपने दमदार अभिनय से क्रिसटल ने लोगों का दिल भी जीता है। यह एनिमल एक्ट्रेस हॉलीवुड में हैंग ऑवर2, जॉर्ज ऑफ जंगल और नाईट एट ए म्यूजियम जैसी फिल्मों में नजर आआ चुकी है।

पशु एक्ट्रेस क्रिसटल की बात करें तो यह कैपुचीन ब्रीद नाम की बंदर प्रजाती है। ऐसा पहली बार होगा जब हॉलीवुड की एनिमल एक्ट्रेस को बॉलीवुड की फिल्मों में काम करने के लिए बुलाया गया है। बहरहाल फिल्म में अजय देवगन के अलावा अनिल कपूर माधुरी दीक्षित, रितेश देशमुख, अरशद वारसी, जावेद जाफरी, संजय मिश्रा और पिटोबाश जैसे कलाकार नजर आएंगे। व

हीं हॉलीवुड एनिमल एक्ट्रेस क्रिस्टल की बात करें तो वह अजय देवगन के कंधों पर चढ़कर फिल्म में कॉमेडी का तड़का लगाएगी। फिल्म 22 जनवरी को सिनेमाघरों में रिलीज की जाएगी। फिल्म का निर्माण फॉक्स स्टार स्टूडियोज, अजय देवगन फिल्म्स, अशोक ठाकरिया, इंद्र कुमार,श्री अधिकारी ब्रदर्स, आनंद पंडित के साथ सह निर्माता के रूप में संगीता और कुमार मंगत पाठक ने किया है।

Related Articles

Back to top button