मनोरंजन

अजय देवगन की फिल्म तानाजी में काजोल ने की एंट्री!

Kajol play Ajay Devgn wife in film Taanaji बॉलीवुड के एक्शन हीरो अजय देवगन जल्द ही पीर‍ियड फिल्म ‘तानाजी: द अनसंग वॉरियर’ में नजर आने वाले हैं. इस फिल्म में वो मराठा योद्धा के रोल में द‍िखाई देंगे. लेकिन इस फिल्म में फैंस को एक बड़ा सरप्राइज मिलेगा, वो है काजोल की एंट्री. र‍िपोर्ट्स के मुताब‍िक र‍ियल लाइफ कपल अजय देवगन-काजोल इस फिल्म में पत‍ि-पत्नी का रोल न‍िभाएंगे.

अजय देवगन जल्द ही फिल्म सूबेदार तानाजी मालुसरे की भूमिका निभाएंगे. अजय देवगन फिल्म में छत्रपति शिवाजी महाराज के सूबेदार तानाजी मालुसरे की भूमिका में नजर आएंगे. र‍िपोर्ट्स के मुताब‍िक फिल्म में काजोल अजय देवगन की पत्नी का रोल न‍िभा सकती हैं. र‍िपोर्ट्स के मुताब‍िक फिल्म में काजोल ने एक क्लास‍िकल गाना शूट किया है, ज‍िसकी शूट‍िंग द‍िसंबर के दौरान पूरी हुई है.

काजोल संग अजय देवगन की जोड़ी पर्दे पर ह‍िट रही है. दोनों कई फिल्मों में साथ नजर आए हैं, इनमें राजू चाचा, प्यार तो होना ही था, यू मी और हम जैसी फिल्में शामिल हैं. काजोल और अजय की जोड़ी को पर्दे पर देखना फैंस के लिए एक शानदार ट्रीट होगी.

इस फिल्म में 12 साल बाद अजय देवगन और सैफ अली खान भी एक साथ पर्दे पर नजर आएंगे. दोनों स्टार्स इसके पहले व‍िशाल भारद्वाज की फिल्म ओमकारा में नजर आए थे. फिल्म की कहानी 1670 में सिंहगढ़ युद्ध पर बेस्ड है. अजय देवगन ने साल के पहले द‍िन इस फिल्म का पहला पोस्टल लुक शेयर किया था. पोस्टर में अजय देवगन एक योद्धा के रोल में नजर आ रहे थे. इस फिल्म के 22 नवंबर 2019 में र‍िलीज होने की उम्मीद की जा रही है.

Related Articles

Back to top button