मनोरंजन

अजय देवगन के पिता वीरू देवगन हॉस्पिटल में भर्ती

ajay-devgan-and-his-father-56516877c93b8_lबॉलीवुड के सिंघम अजय देवगन मुंबई के बाहर शूटिंग कर रहे थे, लेकिन उन्हें शूटिंग बीच में छोड़कर अपने घर लौटना पड़ा।

दरअसल अजय के पिता वीरू देवगन की तबीयत बिगड़ गई, जिसके बाद उन्हें लीलावती हॉस्पिटल में भर्ती करवाया गया।

पिता की तबीयत खराब होने की सूचना मिलते ही अजय तुरंत मुंबई लौट आए। अजय के पिता पिछले कुछ दिनों से बीमार चल रहे थे, फिर उन्हें निमोनिया हो गया, जिसके बाद उन्हें लीलावती हॉस्पिटल में भर्ती करवाया गया।

राहत की बात ये ही अब वीरू देवगन की हालत स्थिर है, लेकिन फिलहाल उन्हें आईसीयू में ही रखा गया है। अजय के प्रवक्ता ने बताया कि वीरू जी को निमोनिया हो गया था।

कई दिनों से घर पर ही उनका इलाज हो रहा था, लेकिन उनकी तबीयत अचानक बिगड़ गई, जिसके चलते उन्हें हॉस्पिटल में भर्ती करवाया गया। अब वीरू देवगन की सेहत में सुधार है, फिलहाल वे हॉस्पिटल में ही हैं। ये खबर अजय को तब मिली, जब वे मसूरी में अपनी अपकमिंग फिल्म ‘शिवाय’ की शूटिंग कर रहे थे।

पिता की बीमारी की खबर सुनते ही अजय तुरंत लौट आए। आपको बता दें कि अजय के पिता वीरू देवगन बॉलीवुड का एक जाना-माना नाम है। वे स्टंट और एक्शन डायेरक्टर रह चुके हैं। उन्होंने करीब 80 फिल्मों में एक्शन सींस डायरेक्ट किए हैं।

 

Related Articles

Back to top button