स्पोर्ट्स

अधर में लटका इन 5 बड़े खिलाड़ियों का IPL करियर! अगले सीजन में…

आईपीएल 2019 के लिए खिलाड़ियों की नीलामी 18 दिसंबर को होना है। मुंबई मिरर की रिपोर्ट के मुताबिक नीलामी दोपहर 3 बजे शुरू होगी और इसका समापन शाम साढ़े 9 बजे होगा। नीलामी जयपुर में होना है। फ्रेंचाइजियों ने 15 नवंबर से पहले बीसीसीआई को रिटेन व रिलीज किए खिलाड़ियों की लिस्ट सौंप दी है। फ्रेंचाइजी ने नीलामी से पहले कई स्टार खिलाड़ियों को पहले ही बाहर कर चुका है। आइए जानते हैं वो 5 बड़े खिलाड़ी, जिनको आईपीएल के अगवे सीजन में खाली बैठना पड़ सकता हैः

अधर में लटका इन 5 बड़े खिलाड़ियों का IPL करियर! अगले सीजन में...युवराज सिंह
युवराज सिंह की यदि बात करें तो उनका प्रदर्शन पिछले काफी समय से खराब चल रहा है। आईपीएल के 11वें सीजन में भी उनका बल्ला खामोश रहा, जिससे की वह फ्रेंचाइजी के नजरों में अपनी दावेदारी पेश कर सके और फ्रेंचाइजी उन पर भरोसा जता सके। आईपीएल 2018 में युवराज ने किंग्स इलेवन पंजाब की तरफ से कुल 8 मैच खेले, जिसमें उन्होंने केवल 65 रन ही बना पाए। बता दें कि युवराज को किंग्स इलेवन पंजाब ने बेस प्राइस 2 करोड़ में खरीदा था।

गौतम गंभीर
कोलकाता के कप्तान रह चुके गंभीर को दिल्ली ने 2.8 करोड़ में खरीदा था। मगर वह भी आईपीएल 2018 में फ्लॉप रहे। उन्होंने कुल 6 मैच खेले, जिनमें केवल 85 रन बनाए। फिर बाद में उन्होंने कप्तान से भी हट गए और टीम की कमान युवा खिलाड़ी श्रेयस अय्यर के जिम्मे दी गई। गंभीर की कप्तानी में दिल्ली 6 मैचों में से सिर्फ एक ही मैच जीत पाई। जिसके बाद दिल्ली डेयरडेविल्स ने उम्मीद के अनुरूप गौतम गंभीर को बाहर किया, जिन्होंने 2018 सत्र के बीच में खराब फार्म के कारण हटने का फैसला किया था।

 

Related Articles

Back to top button