फीचर्डस्पोर्ट्स

अनिल कुंबले को BCCI ने दी बर्थ डे की बधाई, तो लोगों ने कर दी खिंचाई

बीसीसीआई ने टीम इंडिया के पूर्व हेड कोच और कप्तान अनिल कुंबले को उनके 47वें जन्मदिन पर एक बधाई ट्वीट भेजा जिसके बाद एक नया विवाद खड़ा हो गया है. जहां एक तरफ अनिल कुंबले को उनके जन्मदिन पर पूर्व क्रिकेटरों ने जमकर शुभकामनाएं दी वहीं, बीसीसीआई का कुंबले को बर्थडे विश करने का तरीका बिलकुल अलग था, जिसके लिए सोशल मीडिया पर उसको ट्रोल किया गया.

अनिल कुंबले को BCCI ने दी बर्थ डे की बधाई, तो लोगों ने कर दी खिंचाईदरअसल, बीसीसीआई ने कुंबले को जन्मदिन की बधाई देते हुए एक ट्वीट करते हुए कहा, ‘टीम इंडिया के पूर्व गेंदबाज अनिल कुंबले को जन्मदिन की बधाई.’

बीसीसीआई का यह ट्वीट कुछ फैंस को पसंद नहीं आया और उन्होंने इसकी आलोचना भी की. वहीं, इसके बावजूद कुंबले ने बीसीसीआई के इस पूर्व गेंदबाज वाले ट्वीट के लिए उनको धन्यवाद भी कहा.

बीसीसीआई का कुंबले के प्रति इस तरह के रवैये से फैंस बेहद नाराज दिखे और उन्होंने बीसीसीआई को टैग करते हुए बताया कि कुंबले सिर्फ टीम इंडिया के गेंदबाज ही नहीं बल्कि कप्तान और कोच भी रह चुके हैं.

शर्मिंदा होकर बीसीसीआई ने अपना वह पिछला ट्वीट डिलीट कर दिया. इसके बाद बीसीसीआई ने अपनी भूल को सुधारते हुए एक नया ट्वीट किया जिसमें उन्होंने अनिल कुंबले को पूर्व कप्तान और हेड कोच बताया है.

आपको बता दें कि अनिल कुंबले टेस्ट क्रिकेट में सबसे ज्यादा विकेट लेने वाले गेंदबाजों की लिस्ट में तीसरे नंबर पर आते हैं. उनसे आगे शेन वॉर्न (708) और मुथैया मुरलीधरन (800) हैं. कुंबले के नाम 619 टेस्ट विकेट हैं. अनिल कुंबले टीम इंडिया के कोच के तौर पर भी सफल साबित हुए हैं.

Related Articles

Back to top button