मनोरंजन

अनुष्का ने अपने और प्रभास के रिश्ते का बताया असली सच

दुनियाभर में मशहूर हुई फिल्म बाहुबली में नजर आने वाले प्रभास और अनुष्का से आज हर अच्छी तरह से वाकिफ है. बात करें प्रभास की तो प्रभास साउथ के सुपरस्टार कहे जाते हैं, प्रभास ने बहुत सी सुपरहिट फिल्में की है लेकिन बाहुबली लोगों ने मन में इस कदर बैठ चुका है कि हजारों लोग तो इन्हें बाहुबली के नाम से ही जानते हैं. ये किरदार लोगों के मन में अच्छी तरह से बैठ चुका है, इस किरदार में प्रभास ने अपने आपको इस कदर बिठा लिया था कि आज दुनियाभऱ में लोग प्रभास के फैन हो गए हैं.

इसी के साथ अगर बात करें अनुष्का की तो ‘बाहुबली 2’ में अनुष्का और प्रभास की कैमिस्ट्री तो देखते ही बनती है. अनुष्का ने इस फिल्म में प्रभास को कड़ी टक्कर दी है. देवसेना के किरदार में अनुष्का भी बाहुबली से कुछ कम नहीं लग रहीं. आपको बता दें कि जबसे ये फिल्म आयी थी तबसे ही हर किसी को ये लग रहा है कि प्रभास और अनुष्का के बीच अफेयर चल रहा है.

हर तरफ इन दोनों के अफेयर की खबरें वायरल हो रही हैं, खबरें तो ये भी थी कि ये दोनों जल्द ही शादी करने वाले हैं. अब अपने अफेयर की खबरों को लेकर अनुष्का ने कुछ ऐसा बोल दिया है कि हर कोई हैरान है. दरअसल हाल ही में दिए इंटरव्यू के दौरान जब अनुष्का से अपने और प्रभास के अफेयर और शादी को लेकर सवाल पूछे गए तो उन्होंने कहा कि-

“मैं और प्रभास एक दूसरे के सिर्फ अच्छे दोस्त हैं और इसके अलावा हम दोनों के बीच ऐसा कुछ भी नही है. मैं किसी के भी दवाब में आकर शादी नहीं करूंगी, अभी मेरी उम्र शादी की नही है, अभी मुझे अपने करियर पर फोकस करना है. मैं जब शादी करूंगी और जिससे भी करूंगी, आप सबको जरूर बताऊंगी.” अनुष्का के इस बयान ने इतना तो साफ कर दिया है कि इन दोनों के बीच सिर्फ दोस्ती हैं लेकिन क्या वाकई ऐसा है? ये तो आने वाला समय ही बताएगा.

Related Articles

Back to top button