मनोरंजन

अनु मलिक की छोटी बेटी की हॉटनेस के आगे सुहाना भी है फेल, तस्वीरें देख उड़ जायेंगे होश…

90 के दशक के मशहूर सिंगर अनु मलिक की बात करें तो अनु मलिक को आज शायद ही कोई व्यक्ति नहीं जानता होगा। अपनी आवाज के बदौलत लोगों के बीच अपनी एक अलग पहचान कायम करने वाले अनु मलिक की बेटियां आज अपने पिता के राह पर चलते हुए अपने देश का नाम रोशन करने को तैयार है। आपको बता दें कि अंजू मलिक के साथ शादी के बंधन में बंध चुके अनु मलिक की बेटियों का नाम अनमोल और अदा मलिक बताया जाता है। पिता की राह पर चलते हुए अनु मलिक की बड़ी बेटी आज सिंगिंग के क्षेत्र में अपनी पहचान कायम कर चुकी हैं। वहीं उनकी छोटी बेटी की दिलचस्पी फैशन की दुनिया में है। आज हम आपको अनु मलिक की छोटी बेटी के बारे में बताने वाले हैं। तो चलिए जानते हैं अनु मलिक की छोटी बेटी के बारे में…

अनु मलिक की छोटी बेटी अदा आज मात्र 21 साल की है। 21 साल की उम्र में ही वह अपना किस्मत फैशन इंडस्ट्री में आजमा रही हैं। आपको बता दें कि अदा न्यूयॉर्क के पर्सन स्कूल ऑफ़ डिजाइन से फैशन डिजाइनिंग का कोर्स कर रही है। दिखने में बेहद ही खूबसूरत नजर आने वाली अदा स्टाइलिश होने के साथ-साथ एक बेहतरीन पोजर भी है। आपकी जानकारी के लिए बता दे कि अपने पिता के साथ हो जब कभी अदा कैमरे पर पहुंचती है तो वह कैमरे के सामने खूब इंजॉय करती हुई नजर आती है। अब तक कई सारे मौके पर अपने पिता के साथ नजर आ चुकी अदा आज से कुछ दिनों पहले जस्टिन बीबर के कॉन्सर्ट में अपने पिता अनु मलिक के साथ पहुंची थी।

एक फैशन डिजाइनर बनने की चाह रखने वाली अदा ने पिछले साल न्यूयॉर्क फैशन वीक में अपने डिजाइन शो किए थे। उनके डिजाइन को देखने के बाद लोगों ने उनकी काफी ज्यादा तारीफ की थी। वक्त के साथ आज लोगों के बीच फैशन डिजाइनिंग के क्षेत्र में अपनी एक अलग पहचान कायम कर रही है। बॉलीवुड इंडस्ट्री की स्टार किड्स में से एक अदा अन्य स्टार किड्स की तरह सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा एक्टिव नजर आती है। सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा एक्टिव होने की वजह से आए दिन अदा अपनी लाइफ वेकेशन और फैशन से जुड़ी चीजें लोगों के बीच साझा किया करते हैं।

सोशल मीडिया साइट पर काफी ज्यादा एक्टिव रहने वाली अदा को आज काफी ज्यादा संख्या में लोगों के द्वारा फॉलो किया जाता है। यही वजह है कि वह अपनी बेहद खूबसूरत तस्वीरें लोगों के बीच साझा किया करती हैं। अब तक अपने परिवार वालों के साथ कई सारे मौके पर लोगों के बीच नजर आ चुकी अदा कैमरे के सामने मीडिया का पूरा अटेंशन लेना चाहती है। जो कि एक फैशन डिज़ाइनर की खासियत हुआ करती है। दिखने में बेहद ही खूबसूरत नजर आने वाली अदा की तस्वीरों को देखकर आप भी उनकी सुंदरता के कायल हो जाएंगे।

Related Articles

Back to top button