मनोरंजन

अपनी इन तस्वीरों की वजह से शर्म से पानी-पानी हो चुकी है हंसिका मोटवानी, ये नजारा देख मच गया था बवाल

आज हम देख सकते हैं की बॉलीवुड और साउथ दोनों ही इंडस्ट्री में किस तरह से चाइल्ड एक्टर्स अपनी भूमिका निभा रहे हैं और कितने आगे बढ़ रहे हैं। इसी तरह कुछ ऐसे चाइल्ड एक्टर्स और एक्ट्रेस अब काफी बड़े हो गए हैं और अब वह फिल्मो में लीड रोल करने लग गए हैं। लेकिन आज हम एक ऐसी एक्ट्रेस के बारे में बताने वाले हैं जिनकी मासूमियत बचपन से ही लोगो को पसदं आई हैं। जी हाँ दोस्तों आज हम बात कर रहे हैं हंसिका मोटवानी की जो इस समय साउथ की सबसे फेमस एक्ट्रेस में गिनी जाती हैं हालाँकि हंसिका को बॉलीवुड में इतनी पॉपुलेरिटी नहीं मिल पायी लेकिन आज साउथ में उनकी फैन फोल्लोविंग बेहद ज्यादा हैं। लेकिन आज हम हंसिका की कुछ ऐसी तस्वीरें लेकर आये है जिसकी वजह से उन्हें शर्मिंदा होना पड़ा और इस पर काफी बवाल भी हुआ।अपनी इन तस्वीरों की वजह से शर्म से पानी-पानी हो चुकी है हंसिका मोटवानी, ये नजारा देख मच गया था बवाल

साल 2001 में की थी टीवी से करियर की शुरुआत

आप की जानकारी के लिए बता दे की हंसिका मुंबई की रहने वाली हैं और उन्हें बचपन से ही एक्टिंग के बहुत ज्यादा शोक था और अपनी पढ़ाई भी इन्होने मुंबई से ही की। अपने टीवी करियर की शुरुवात हंसिका ने साल 2001 में आया शो ‘जिस देश में निकला होगा चाँद ‘ से की थी।
फिल्म ‘कोई मिल गया’ में जीता था सबका

टीवी शो से अपने करियर की शुरुवात करने वाली हंसिका ने बॉलीवुड फिल्म ‘कोई मिल गया ‘ में भी अपनी चूल बलि अदाकारी से सब का दिल जित लिया था।

एमएमएस लीक होने पर हुई थी बदनामी

हंसिका ने अपने करियर में काफी बड़े बड़े टीवी शोज और फिल्म्स की हैं ,लेकिन वह सबसे ज्यादा चर्चा में उस दौरान आई थी जब उनका एमएमएस लीक हुआ था उस दौरान हंसिका की काफी ज्यादा बदनामी हो गयी थी और शायद ये ही एक रीज़न हो सकता हैं बॉलीवुड में उनका कदम ना जमने का।
बाद में फेक निकली थी ये विडियो

हालाँकि बाद में पता चला की ये वीडियो फेक था लेकिन ये वीडियो आया कहा से इसकी अभी तक कोई जानकारी नहीं हासिल हुई हैं।

ख़ूबसूरत और बोल्ड हंसिका कई बार ड्रेस की वजह से भी हो चुकी है शर्मिंदा

हंसिका जैसे जैसे बड़ी होती गयी उनकी खूबसूरती और बोल्डनेस भी बढ़ती गयी वह काफी बार अपनी ड्रेस को लेकर भी चर्चा में चुकी हैं।
तमिल फिल्मों से लीड एक्ट्रेस के तौर पर शुरू किया करियर

साल 2007 में हंसिका ने तमिल फिल्म में काम करने का मौका मिला जिसके बाद वह स्टार बन गयी। इसके बाद हंसिका ने देशमुदुरु फिल्म में काम किया जिसको लेकर उन्हें बेस्ट एक्ट्रेस का अवार्ड से भी सम्मानित किया गया था। बता दे की अब तक हंसिका ने अब तक अलग अलग भाषाओ में करीब 50 फिल्मे कर चुकी हैं।

एक बार एअरपोर्ट पर काफी ढीली टी-शर्ट में आई थी नजर

एक बार हंसिका का ये अवतार भी दिखा जब वह एयरपोर्ट से निकली तब उनकी टी शर्ट काफी ढीली दिखाई दे रही जिसके चलते ये तस्वीर खींची गयी।

आज बड़ी एक्ट्रेस के तौर पर होती है गिनती

वैसे हंसिका आज काफी बड़ी एक्ट्रेस में गिनी जाती हैं साथ ही साल 2014 में उनका नाम 250 बेहतरीन एक्ट्रेस में भी शामिल हुई थी उस दौरान हंसिका 100 स्थान पर थी। हंसिका बॉलीवुड की भी कई फिल्मों में नजर आ चुकी है। हालाँकि उन्हें खास पॉपुलैरिटी नही मिल पाई।

Related Articles

Back to top button