मनोरंजन

अपनी कातिलाना तस्वीरों से सोशल मीडिया पर कहर ढा रही है शाहरुख़ की बेटी

बॉलीवुड के किंग खान की बेटी सुहाना इन दिनों काफी सुर्खियां बटौर रही है। हाल ही में एक बार फिर से सुहाना की कुछ तस्वीरें सामने आई है. सुहाना फिलहाल लंदन में पढ़ाई कर रही हैं। पिता शाहरुख की तरह सुहाना भी अपना करियर बॉलीवुड में बनाना चाहती हैं। वो एक्टिंग का काफी शौक रखती हैं।

सुहाना खान के बॉलीवुड डेब्यू का जहां फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं वहीं अब ऐसा लगता कि वो भी पूरी तरह से बॉलीवुड रेडी हो चुकी हैं. हाल ही में शाहरुख खान अपनी पत्नी गौरी खान, बेटी सुहाना खान और बेटे आर्यन खान, अबराम खान के साथ वेकेशन मनाने यूरोप गए हुए थे.

 

 

फिल्म ‘जीरो’ के काम को पूरा करने जहां शाहरुख वापस लौट आए हैं वहीं उनका परिवार अभी यूरोप में ही छुट्टियां मना रहा है. सुहाना इससे पहले भी कई बार सुर्खियों में आ चुकी है. इससे पहले उन्होंने स्विमिंग पूल की तस्वीरे अपलोड की थी जो काफी लाइमलाइट में रही थी.

सुहाना खान :- बॉलीवुड किंग सुपरस्टार शाहरुख खान की 18 वर्षीय बेटी सुहाना खान भी बहुत शुर्खियो में बनी हुई है सुहाना अक्सर सोशल मीडिया की दुनिया में सुर्खियां पाने वाली सुहाना खान खैर अभी तो किसी फिल्म में डेब्यू नहीं कर रही हैं। लेकिन इतना तय है कि वह भी देर-सवेर फिल्मी पर्दे पर जरूर नजर आएंगी।

Related Articles

Back to top button