मनोरंजन

अपनी बेटी की बड़ी बहन दिखती है बॉलीवुड की ये 4 हॉट अभिनेत्रियां, तस्वीरें देखकर आप भी रह जायेंगे हैरान

90 के दशक में बॉलीवुड पर्दे पर आने वाली फिल्मों की बात करें तो उस वक्त आने वाली हर एक फिल्म पारिवारिक हुआ करती थी। पारिवारिक होने की वजह से अक्सर लोग उन फिल्मों को देखना काफी ज्यादा पसंद भी किया करते थे। उस दौरान काम करने वाली कुछ अभिनेत्रियां आज भी लोगों की पसंदीदा अभिनेत्रियों की लिस्ट में शामिल है। 90 के दशक में काम करने वाली हर एक अभिनेत्री आज शादी करने के बाद अपने घर बसा चुकी है। परंतु उनके चाहने वालों के मन में आज भी उन से जुड़ा यह सवाल जरूर होगा कि आखिर आज उनकी लाइफ कैसी है, वह कैसी दिखती है, इसके साथ-साथ उनके बच्चे कितने बड़े हो चुके हैं। इन्हीं सभी बातों को ध्यान में रखते हुए आज हम आपको 90 के दशक की कुछ ऐसी अभिनेत्रियों के बारे में बताने वाले हैं जो कि आज मां बनने के बाद भी काफी ज्यादा खूबसूरत नजर आती है। काफी ज्यादा खूबसूरत नजर आने की वजह से अक्सर लोग इनकी बेटियों को ही इनकी बहन मान लिया करते हैं। तो चलिए जानते हैं उन अभिनेत्रियों के बारे में…

रवीना टंडन

90 के दशक की मशहूर अभिनेत्री रवीना टंडन की बात करें तो वर्तमान में वह लगभग 45 साल की हो चुकी है। 45 साल की होने के बावजूद आज वह इतनी ज्यादा फिट नजर आती है कि उन्हें देखकर ऐसा लगता है मानो आज भी उनकी उम्र महज 25 साल ही हो।

आपको बता दें कि रवीना टंडन की एक 13 साल की बेटी भी है जो कि लुक और सुंदरता के मामले में अपनी मां को सीधी टक्कर देती हुई नजर आती है। अगर आप मां और बेटी की तस्वीरों को देखेंगे तो आपको ऐसा लगेगा कि शायद यह दोनों बहनें हैं।

भाग्यश्री

90 के दशक में पर्दे पर आई फिल्म Maine Pyar Kiya से बॉलीवुड की इस रंगीन दुनिया में एंट्री करने वाली अभिनेत्री भाग्यश्री की बात करें तो उन्होंने बहुत ही कम बॉलीवुड फिल्मों में अपने अभिनय का प्रदर्शन किया। बावजूद इसके वह लोगों के बीच अपनी अलग पहचान बनाने में कामयाब हुई। आपको बता दें कि भाग्यश्री आज लगभग 49 वर्ष की हो चुकी है।

बावजूद इसके वह काफी ज्यादा खूबसूरत नजर आती है। आपको बता दें कि भाग्यश्री के दो बच्चे हैं जिनमें उनकी बेटी अवंतिका और अभिमन्यु है। अगर आप भाग्यश्री और उनकी बेटी अवंतिका की तस्वीरों को एक साथ देखेंगे तो आपको ऐसा लगेगा कि शायद रिश्ते में यह दोनों बहनें हैं।

काजोल

90 के दशक की मशहूर अभिनेत्री काजोल की बात करें तो आज काजोल 45 साल की होने के बावजूद काफी ज्यादा हॉट बोल्ड और खूबसूरत नजर आती है। आपको बता दें कि वर्ष 1999 में काजोल ने बॉलीवुड अभिनेता अजय देवगन के साथ शादी रचाई थी।

शादी के बाद उनकी एक बेटी हुई जिनका नाम निशा है। निशा की बात करें तो वह दिखने में अपनी मां की तरह ही काफी ज्यादा खूबसूरत नजर आती है। इसके साथ ही साथ उनके चलने का स्टाइल भी अपनी मां की तरह ही है।

जूही चावला

90 के दशक की मशहूर अभिनेत्री जूही चावला की बात करें तो उन्होंने अब तक अपने बॉलीवुड करियर में कई सारी सुपरहिट फिल्मों में अपने अभिनय का प्रदर्शन किया है। आज जूही चावला लगभग 50 साल की हो चुकी है।

50 साल की उम्र में आज वह 2 बच्चों की मां भी है। उनकी बेटी जानवी की बात करें तो आज उनकी उम्र लगभग 17 साल है और वह अपनी मां की तरह काफी ज्यादा खूबसूरत नजर आती है।

Related Articles

Back to top button