अद्धयात्म

अपनी राशि के अनुसार धारण करें रुद्राक्ष, मिलेंगे लाभ ही लाभ

आप सभी को बता दें कि रुद्राक्ष धारण करने से व्यक्ति पर भगवान शिव की कृपा बनी रहती है और रूद्राक्ष व्यक्ति को बहुत शोभा देते हैं. ऐसे में आज हम बताने जा रहे हैं कि किस राशि के लिए कौन सा रुद्राक्ष सही होता है. आइए जानते हैं.

मेष राशि :- आप सभी को बता दें कि मेष राशि के जातकों को तीन मुखी रुद्राक्ष धारण करने से लाभ होता है क्योंकि तीन मुखी रुद्राक्ष धारण करने से इस राशि के जातकों को हर कार्य में सफलता मिलती है.

वृश्चिक राशि : – आप सभी को बता दें कि वृश्चिक राशि के जातकों को तीन मुखी रुद्राक्ष धारण करना चाहिए क्योंकि इससे इस राशि के जातकों को आर्थिक समस्याओं का सामना नहीं करना होता है.

धनु राशि : – कहते हैं धनु राशि के जातक अगर पांच मुखी रुद्राक्ष धारण करें तो ये उनके लिए लाभकारी रहता है और घर में सुख-शांति रहती है.

मकर राशि : – आप सभी को बता दें कि मकर राशि के जातकों को सात मुखी रुद्राक्ष धारण करने से लाभ होता है और भगवान शिव की कृपा से इनकी हर मनोकामना पूरी होने लगती है.

कुंभ राशि : – कहते हैं कुंभ राशि के जातकों को सात मुखी रुद्राक्ष धारण करना चाहिए, इससे धन बरकत होती है और खूब लाभ होता है.

मीन राशि : – आप सभी को बता दें कि मीन राशि के जातकों को पांच मुखी रुद्राक्ष धारण करना लाभ दे सकता है.

Related Articles

Back to top button