फीचर्डमनोरंजन

अपनी फ़िल्म ‘ट्यूबलाइट’ को लेकर दबंग खान आये टेंशन में, क्या निकल पाएगी ‘बाहुबली’ से आगे…

बॉलीवुड के सुल्तान बोले तो सलमान खान जो के इस बार अपनी आगामी नई फिल्म ‘ट्यूबलाइट’ को लेकर आ रहे है. जो कि इंडो-चाइना वॉर के दौरान की कहानी है. ‘ट्यूबलाइट’ में सलमान भोलेभाले इंसान लक्ष्मण का कैरेक्टर प्ले कर रहे हैं. तथा अभी तो सलमान व सोहेल तथा फिल्म के निर्देशक कबीर खान अपनी इस फिल्म के प्रमोशन में खासा व्यस्त है.

ये भी पढ़ें: सोशल मीडिया तक पहुंच गया दीपिका-कटरीना का ये झगड़ा!

अपनी फ़िल्म 'ट्यूबलाइट' को लेकर दबंग खान आये टेंशन में, क्या निकल पाएगी 'बाहुबली' से आगे...

लेकिन साथ ही साथ सलमान ने एक ऐसी बात भी कही जिसको आपको जानना जरूरी है. जी हाँ, सलमान खान ने कहा है कि, उनकी इस समय सभी चीजे इसलिए चल रही हैं कि उनका समय अच्छा चल रहा है. साथ ही साथ सलमान को यह भी चिंता खाए जा रही है कि क्या मेरी यह फिल्म राजामौली कि फिल्म बाहुबली2 का रिकॉर्ड तोड़ पाएगी.

ये भी पढ़ें: अभी-अभी : सोनिया गांधी ने खाया जहर, हॉस्पिटल में हुई मौत… मचा हडकंप

जी हाँ, बता दे कि वैसे भी साउथ के दिग्गज निर्देशक एसएस राजामौली की फिल्म ‘बाहुबली: द कन्क्यूजन’ ने बॉक्स ऑफिस पर 1600 करोड़ रुपये से ज्यादा का कलेक्शन कर लिया है. वहीं, कुछ दिनों पहले चीन में रिलीज हुई ‘दंगल’ ने 1000 करोड़ की कमाई कर ली है. इन फिल्मों की रिकॉर्डतोड़ कमाई को देखते हुए अब सबकी निगाहें सलमान खान की आगामी फिल्म ‘ट्यूबलाइट’ पर है, जो ईद के मौके पर रिलीज होने वाली है. लेकिन सलमान की मानें तो उनकी फिल्म ‘बाहुबली 2’ का रिकॉर्ड नहीं तोड़ पाएंगी.

Related Articles

Back to top button