मनोरंजन

अपने रिश्ते पर खुलकर बोलीं आलिया, रणबीर मेरी जिंदगी में सिर्फ एक बिल्ली की तरह, जिसे मै…

बॉलीवुड दीवा आलिया भट्ट जिन्होंने अपनी पिछली फिल्म राजी से बॉक्स ऑफिस पर तहलका मचा दिया था अब वो रणवीर सिंह के साथ अपनी अपकमिंग फिल्म ‘गुली बॉय’ की शूटिंग में बिजी हैं। आलिया अपने बॉयफ्रेंड रणबीर कपूर के साथ फिल्म ब्रह्मास्त्र की शूटिंग भी पूरी कर चुकी हैं। आलिया पिछले 1 साल से अपनी फिल्मों के अलावा रणबीर से रिलेशनशिप को लेकर भी सुर्खियां बटोर रही हैं।

अपने रिश्ते पर खुलकर बोलीं आलिया, रणबीर मेरी जिंदगी में सिर्फ एक बिल्ली की तरह, जिसे मै...पिछले साल मई में एक्ट्रेस सोनम कपूर और आनंद आहूजा ने शादी की थी। जहां रणबीर और आलिया को एक साथ स्पॉट किया गया था। दोनों ने पार्टी में एक साथ कई रोमांटिक पोज दिये थे। पार्टी में दोनों के साथ आने से ही रिलेशनशिप की खबरें मीडिया में आनी शुरू हो गयी थीं। कुछ समय बाद एक पत्रिका को दिये इंटरव्यू में खुद रणबीर ने अपने और आलिया के रिश्ते में होने की बात कबूल ली थी। जिसके बाद से ही एक कपल साल 2018 का मेगा कपल बन गया।

अब आलिया को अलग है कि लोगों उनके काम से ज्यादा उनके रिलेशनशिप पर फोकस कर रहे हैं। अपने रिलेशनशिप के बारे में बात करते हुए आलिया ने कहा कि हमारे निजी जीवन पर बहुत फोकस किया जा रहा है..ये बात मुझे परेशान नहीं करती..क्योंकि मैं अपने रिश्ते के बारे में पब्लिकिली बात करना पसंद नहीं करती। रणबीर से मेरा रिश्ता मेरी जिंदगी का जरुरी हिस्सा है..ये बहुत सुंदर एहसास है। वो मेरी जिंदगी में किसी बिल्ली की तरह हैं जिसमें में सुरक्षित रखना चाहती हूं…वो सोशल मीडिया पर आने के लिए अभी तैयार नहीं है।

Related Articles

Back to top button