अजब-गजबफीचर्डमनोरंजन

अपने लुक और स्टाइल से ‘भारतीय सिंड्रेला’ ऐश्वर्या राय बच्चन ने जीता सबका दिल

दुनिया की सबसे खूबसूरत महिलाओं में से एक ऐश्वर्या राय बच्चन जब कांस के रेड कार्पेट पर आईं तो हर किसी की नजरे सिर्फ उन्ही पर टिक गई। इस मौके पर ऐश्‍वर्या किसी राजकुमारी से कम नहीं लग रही थी। ऐश्‍वर्या ने अपने पहले दिन डिजाइनर माइकल सिन्‍को के डिजाइनर ब्‍लू कलर के ब्रोकेड बॉल गाउन को पहना। इस गाउन के साथ अपनी खूबसूरती बढ़ाने के लिए ऐश्वर्या राय ने किसी जूलरी का सहारा लेना ठीक नहीं समझा। ऐश्वर्या इस गाउन में एक प्रिंसेस लग रही थी।

ये भी पढ़ें: बड़ी खबर: अभी-अभी बॉलीवुड की इस मशहुर अभिनेत्री की दिल का दौरा पड़ने से हुई मौत

अपने लुक और स्टाइल से 'भारतीय सिंड्रेला' ऐश्वर्या राय बच्चन ने जीता सबका दिलहर कोई हैरान था कि ऐश्वर्या राय वक्त के साथ-साथ कैसे अपनी उम्र को मात दे रही हैं। ऐश्‍वर्या इस फेस्टिवल में 16वीं बार हिस्सा ले रही हैं। वो यहां कॉस्‍मेटिक ब्रांड लॉरियाल पेरिस का प्रतिनिधित्‍व करने पहुंची हैं । @zindagichist के ट्विटर अकाउंट पर लिखा गया है ,”कान में अब तक की ऐश्वर्या की सबसे खूबसूरत ड्रेस। भारतीय सिंड्रेला।”जबकि फिल्मफ़ेयर के ट्विटर हैंडल से ऐश्वर्या की तस्वीर पोस्ट की गई और उनकी तारीफ की गई।

ट्विटर के अलावा इंस्टाग्राम पर भी ऐश्वर्या राय बच्चन की ड्रेस की चर्चा हो रही है। इंस्टाग्राम पर सेलेब्रिटी स्टाइलिस्ट से लेकर डिज़ाइनर तक ऐश्वर्या की ड्रेस की तारीफ कर रहे हैं। कई फैशन मैगेज़ीन्स जैसे ऐली इंडिया ने इंस्टाग्राम पर ऐश्वर्या राय की तारीफ़ करते हुए लिखा है,” क्या ऐश्वर्या राय की उम्र दस साल घट जाती है?” 

ये भी पढ़ें: 6000 लड़कियों के प्रपोजल ठुकरा चुके ”बाहुबली” का दिल आया इस हीरोइन पर…

अपने लुक और स्टाइल से 'भारतीय सिंड्रेला' ऐश्वर्या राय बच्चन ने जीता सबका दिलऐश्वर्या राय का कांस से एक खास रिश्ता रहा है, कभी उनकी ड्रेस को लेकर लोगों ने उनकी खूब खिंचाई हुई तो कभी उन्होंने फैन्स को अपना दीवाना बना दिया।  

Related Articles

Back to top button