दिल्लीराजनीतिराष्ट्रीय

अपने विधायक ओपी शर्मा के बचाव में उतरी BJP

delhi-assembly-1-5654a4666b39c_exlstदिल्ली: दिल्ली विधानसभा में मंगलवार को हुए विवाद के बाद दिल्ली प्रदेश भाजपा ने आम आदमी पार्टी पर जवाबी हमला किया। सतीश उपाध्याय ने अपने विधायक ओमप्रकाश शर्मा का पूरा बचाव किया।

उपाध्याय ने आरोप लगाया कि मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल अपनी नाकामियों और लालू प्रसाद से मुलाकात के प्रकरण से ध्यान हटाने व लोगों को विशेषकर पंजाब के मतदाताओं को गुमराह करने के लिए विवाद पैदा करा रहे हैं।

मगर भाजपा चुप नहीं रहेगी। सतीश उपाध्याय ने ओमप्रकाश शर्मा के बचाव में कहा कि वह अपने विधायक के जवाब से संतुष्ट है, अगर उनके खिलाफ कोई सबूत मिलेगा तो ही वह कार्रवाई करेंगे।

उधर, ओमप्रकाश शर्मा ने कहा कि विधानसभा में उन्होंने कोई असंसदीय शब्द नहीं बोला है और न ही ऐसी भाषा का उपयोग किया गया जिससे महिलाओं का अपमान हो, मगर संख्या के बल पर महत्वपूर्ण मुद्दों को गौण करने के लिए महिला अपमान जैसा काल्पनिक मुद्दा गढ़ दिया गया है।
पार्टी कार्यालय में सतीश उपाध्याय ने विधायक ओम प्रकाश शर्मा, पूर्व विधायक नीलदमर खत्री, पार्टी की महिला नेता कमलजीत सहरावत, शिखा राय व विशाखा शैलानी के साथ बुधवार को संवाददाता सम्मेलन में कहा कि एक ओर आप विधायकों की अराजकता, गुंडागर्दी, वीआईपी कल्चर एवं भ्रष्टाचार बढ़ रहा है वहीं पार्टी संगठन एवं सरकार दोनों में महिलाओं की उपेक्षा कर रहे हैं।उन्होंने कहा कि वीआईपी कल्चर का विरोध करने वाले मुख्यमंत्री के दो विधायकों ने मात्र अपनी हेकड़ी के लिए दो परिवारों के विवाह उत्सवों में उत्पात मचाया। उन्होंने कहा कि बेशक आप विधायक अपनी गाड़ी पर लाल बत्ती न लगा रहे है, मगर सत्ता के नशे में चूर विधायकों की मानसिकता लाल बत्ती वाले लार्डसाहब जैसी ही है।

Related Articles

Back to top button