मनोरंजन

अपने ससुरालवालों को प्रियंका मरती हैं ताना, निक बोले- शादी से हमने एक सबक सीखा…

बॉलीवुड की देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस को लेकर कुछ समय पहले एक मैगजीन ने यह दावा किया था कि दोनों के बीच सबकुछ ठीक नहीं है और यह कपल जल्द हे तलाक लेने जा रहा है. लेकिन आपको बता दें कि मैगजीन का यह दवा महज अफवाह ही निकला और इस खबर के बाद दोनों के दोस्तों की ओर से बयान आया था कि यह महज अफवाह है और मैगजीन ने अपनी कॉपियों की बिक्री बढ़ाने के लिए ऐसा किया था. साथ ही प्रियंका और निक के हवाले से खबर आई थी कि वे इस मैगजीन पर केस भी करेंगे.

वहीं अब इस बीच प्रियंका के ससुरालवालों ने ऐसा कुछ कहा है जो कि फिर से सुर्खियों में छाया हुआ है. हाल ही में जैच सैंग शो (Zach Sang Show) में निक अपने दो भाईयों केविन और जो के साथ आए थे. जहां जो जोनस ने बताया कि वो अपनी शादी में कैसी तैयारी करना चाहते हैं और आगे जो कहते हैं कि ‘मैं शादी में एक चीज को लेकर निश्चिंत रहना चाहता हूं कि पर्याप्त मात्रा में शराब रहे और जल्द हीहम फ्रांस में शादी कर रहे हैं ऐसे में शराब काफी जरूरी है.

जो के इस जवाब पर निक ने कहा कि ‘वो ऐसा इसलिए कह रहा है क्योंकि मेरी शादी में शराब खत्म हो गई थी जो उसके दोस्तों के लिए एक बड़ा मुद्दा था. वहीं मेरी शादी से हमने एक सबक सीखा है और हमारे दोस्त काफी ज्यादा शराब पीते हैं और शादी में शराब खत्म हो जाने से काफी परेशानी झेलनी पड़े थी, लेकिन अब ऐसा नहीं होगा.

Related Articles

Back to top button