मनोरंजन

अपने साले के लिए ये काम करने जा रहे हैं अक्षय कुमार

बॉलिवुड एक्टर अक्षय कुमार इंडस्ट्री में लोगों की हेल्प करने में हमेशा आगे रहते हैं. ऐसे ही इस बार उनका साला यानी ट्विंकल का भाई करण कपाडिया बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रहे हैं जिसका ट्रेलर भी रिलीज़ हो चुका है. करण ट्विंकल के मौसेरे भाई हैं जिनकी मदद अक्षय कुमार करने वाले हैं. इस डेब्यू फिल्म का नाम ‘ब्लेंक’ है जिसमें सुनी देओल भी नज़र आने वाले हैं. आइये आपको बता देते हैं इस फिल्म अक्षय क्या करने वाले हैं.

दरअसल अक्षय कुमार, करण की डेब्यू फिल्म ‘ब्लैंक’ के लिए एक खास सॉन्ग शूट करेंगे. करण इस फिल्म में एक सूइसाइड बॉम्बर की भूमिका में दिखाई देंगे. बताया जा रहा है कि इस गाने की शूटिंग सोमवार को मुंबई के एक स्टूडियो में की गई है. इस खबर को कन्फर्म करते हुए अक्षय ने बताया, ‘करण ने अपने डेब्यू के लिए बिल्कुल अलग तरह की फिल्म चुनी है और मुझे उस पर गर्व है.’ इस बारे में अक्षय ने कहा कि करण में काफी ऐक्टिंग स्किल्स हैं और 2014 में आई उनकी शॉर्ट फिल्म ‘क्रेसेंडो’ की भी काफी तारीफ की.

बता दें कि कुछ दिनों पहले ही फिल्म ‘ब्लैंक’ का ट्रेलर रिलीज किया गया था. फिल्म में सनी देओल भी महत्वपूर्ण भूमिका में हैं और वह एक बार फिर पुलिसवाले की दमदार भूमिका में दिखाई दे रहे हैं. फिल्म में सनी देओल और करण कपाड़िया के अलावा इशिता दत्ता और करणवीर शर्मा भी महत्वपूर्ण भूमिकाओं में दिखाई देंगे. बेहजाद खम्बाटा के डायरेक्शन में बनीं ‘ब्लैंक’ आने वाली 3 मई को रिलीज होगी.

Related Articles

Back to top button