मनोरंजन

अपने स्पेशल फैन से मिलने को हैं उत्सुक हैं आमिर

aamir-khan-dangal-56766e72edd71_lबॉलीवुड के मिस्टर परफेक्टनिस्ट आमिर खान अपने एक स्पेशल फैन से मिलने के लिये काफी उत्सुक हैं। आमिर से मिलने के लिए उनके लाखों फैन्स बेकरार रहते हैं।

उनकी एक झलक पाने के लिए फैन्स घंटों तक इंतजार करते हैं लेकिन इनमें से एक फैन्स ऐसा है, जिससे मिलने के लिए आमिर खुद इन दिनों बेहद उत्सुक नजर आ रहे हैं।

आमिर इन दिनों अपनी अगली फिल्म ‘दंगल’ की शूटिंग में व्यस्त हैं। वह इस फिल्म में एक पहलवान का किरदार निभा रहे हैं।

इस बीच उन्हें पता चला कि एक प्रोजेरिया रोग से पीडि़त फैन उनसे मिलना चाहता है। इस फैन से अपना नाम तो नहीं बताया, लेकिन ट्विटर पर आमिर से मिलने की इच्छा जाहिर की है।

साथ ही इस फैन ने आमिर को ‘तारे जमीन’ पर जैसी फिल्म बनाने के लिए धन्यवाद दिया है। इस फैन्स ने ट्वीट में लिखा, ‘मैं आमिर खान से मिलने की इच्छा रखता हूं। इसके साथ ही मैं उन्हें ‘तारे जमीन’ पर जैसी फिल्म बनाने के लिए धन्यवाद देता हूं, जिससे मुझे काफी हौसला मिला।

आमिर ने जब इस पोस्ट को देखा, तो कहा कि उन्हें अपने इस फैन से मिलने बहुत खुशी होगी। बता दें कि प्रोजेरिया एक ऐसा रोग है, जिसमें कम उम्र के बच्चों में भी बुढ़ापे के लक्षण दिखने लगते हैं। यह अत्यन्त दुर्लभ वंशानुगत रोग है। फिल्म ‘पा’ में अमिताभ बच्चन ने एक ऐसे ही बच्चे का किरदार निभाया था।

 

Related Articles

Back to top button