मनोरंजन

अब इस एक्टर के साथ काम करती नजर आएंगी मौनी रॉय

एक्ट्रेस मौनी रॉय टीवी के बाद अब फिल्मों में भी हाथ आजमा रही हैं. क्योंकि सास भी कभी बहू थी, देवों के देव महादेव और नागिन जैसे धारावाहिकों से पॉपुलर होने के बाद उन्होंने “गोल्ड” से अक्षय कुमार के अपोजिट अपना बॉलीवुड डेब्यू किया. फिल्म में उनकी एक्टिंग की प्रशंसा की गई. इसके बाद उन्हें बैक-टू-बैक कई सारी बॉलीवुड फिल्में मिल रही हैं. अब इस लिस्ट में एक और बड़ी फिल्म जुड़ गई है जिसमें वे इंडस्ट्री के मंझे हुए कलाकारों के साथ काम करती हुई नजर आएंगी.

मौनी, नवाजुद्दीन सिद्दीकी के अपोजिट “बोले चूड़ियां” में काम करती नजर आएंगी. फिल्म का निर्देशन नवाज के भाई शम्स सिद्दीकी कर रहे हैं. पिछले कुछ समय से इस बात को लेकर कयास लगाए जा रहे थे कि फिल्म में नवाज के अपोजिट कौन नजर आएगा? अब मौनी को कास्ट करने की बात सामने आ रही है. नवाज ने अपने इंस्टा अकाउंट के जरिए इस बात की जानकारी साझा की और मौनी के साथ अपनी एक तस्वीर भी पोस्ट की.

https://www.instagram.com/p/BuvxWRLgT9D/?utm_source=ig_embed

नवाज ने मौनी के बारे में बात कहा- “मौनी के अंदर काफी टैलेंट है. वे अपनी एक्टिंग के साथ काफी एक्सपेरिमेंट करती हैं. मुझे लगता है कि जिस तरह का कैरेक्टर फिल्म में डिजाइन किया गया है. उस हिसाब से, मौनी इस रोल के लिए काफी फिट नजर आती हैं. मुझे उम्मीद है कि फिल्म के जरिए हमें कुछ शानदार अभिनय देखने को मिलेगा. मैं इस प्रोजेक्ट पर काम करने को लेकर काफी उत्साहित हूं. ये कुछ नया है.”

https://www.instagram.com/p/Bu25iCqghJ4/?utm_source=ig_embed

 

अपने किरदार के बारे में मौनी ने बताया, “फिल्म में मैं जिस किरदार में हूं उसे समझने की कोशिश कर रही हूं. उस किरदार के बारे में मैंने जो कुछ भी जाना है वो ये है कि वो काफी बातें करती है और डांस करती है. वो काफी ज्यादा रियल है. मैं इस किरदार को प्ले करने को लेकर काफी उत्साहित हूं.” “रोल के लिए खुद को तैयार करने के लिए मैं निर्देशक और लेखक के साथ बैठूंगी और समझने की कोशिश करूंगी कि वे मुझे फिल्म में कैसे देखना चाह रहे हैं.”

Related Articles

Back to top button