मनोरंजन

अब कैटरीना की जगह इलियाना दिखेगी जैकी चैन की फिल्म ‘कंग फू योगा’ में

ileana-jaiki-560f7f5f85933_lबॉलीवुड में बर्फी और मैं तेरा हीरो जैसी सफल फिल्मों से अपने करियर की शुरूअात करने वाली इलियाना डी’क्रूज़ इन दिनो अपनी आगामी फिल्म ‘कंग फू योगा’ के सूट में काफी व्यस्त नजर अा रहीं है।

इन दो फिल्मों से अपना करियर बनाने वाली इलियाना को झटका तब लगा जब सैफ अली खान के साथ उनकी तीसरी फिल्म ‘हैप्पी एंडिग’ बाक्सअॉफिस पर बुरी तरह से फ्लाप रही।

बर्फी और मैं तेरा हीरो की सफलता से उन्हें जो फायदा हुआ वो है एशिया के सबसे बड़े एक्शन स्टार जैकी चैन के विपरीत भूमिका मे काम करने का मौका।

इस समय इलियाना इस फिल्म की सूटिंग के लिए दुबई में हैं। इस फिल्म का निर्देशन स्टेनली टॉन्ग कर रहे हैं। यह फिल्म एक एक्शन फिल्म है। इस फिल्म इलियाना ने स्टंट करने के लिए काफी मेहनत की है। इस फिल्म में इलियाना के साथ मल्लिका शेरावत भी नजर आएंगी।

सूत्रों की माने तो, फिल्म में इलियाना का किरदार मल्लिका की तुलना में काफी बड़ा है। फिल्म में सोनू सूद, जैकी के विपरीत मुख्य खलनायक के किरदार में नजर आएंगे।

खबरों की माने तो इस फिल्म मे इलियाना के स्थान पर पहले कैटरीना की पेशकश की गई थी। लेकिन समय न होने की वजह से कैट ने मना कर दिया और बाद में इस रोल के लिए इलियाना को रखा गया।

निर्माता अभी भी जैकी के समान किरदार कि तलाश कर रहें है। ऐसा माना जाता है कि पहले रितिक ने इसके लिए हां कर दी था लेकिन बाद में किसी कारण से मना कर दिया।

 

Related Articles

Back to top button