जीवनशैली

अब जूते, पर्स या जूलरी ही नहीं, कवर भी बन गए हैं फैशन एक्सेसरीज

युवाओं के बीच सिर्फ सेल्फी का ही नहीं बल्कि मोबाइल कवर का भी क्रेज है। लोग अब मोबाइल कवर को एक एक्सेसरीज के तौर पर नहीं बल्कि फैशन में भी काउंट करने लगे हैं। यहां तक कि ड्रेस के साथ मैचिंग मोबाइल कवर ट्रेंड में आ चुका है। 

यहां तक की कई बॉलीवुड सेलिब्रिटीज भी आपको हाथों में ड्रेस का मैंचिग मोबाइल कवर पकड़े दिख जाएंगे फिर मौके चाहे कोई भी क्यों न हो। 

इस दिन से शुरू हो रहा है ‘बिग बॉस’, जहां पड़ोसी बजाने आ रहें हैं सलमान के 12

हाल ही में नीना गुप्ता की बेटी और फेमस डिजाइनर मसाबा ने मोबाइल कवर के क्रेज को देखते हुए एक कंपनी के साथ मिलकर मोबाइल कवर का डिजाइनर कलेक्शन लॉन्च किया है। 

मसाबा ने तीन मोबाइल कवर लॉन्च किए हैं। पहली डिजाइन में कई खिलते हुए गुलाब बनाए है, दूसरे कवर में ब्लैक बैकग्राउड पर एक खिला हुआ गुलाब तो तीसरे कवर में सेल्फी एक्सपर्ट थीम पर बनाया है। खास बात ये है कि तीसरे डिजाइन पर ड्यूल लेंस कैमरा डिजाइन करवाया है। जो लोगों को काफी लुभा रहा है।

फैशन ट्रेंड बन चुके मोबाइल कवर को ध्यान में रखते हुए कई ऑनलाइन कंपनियां अलग अलग तरह के ऑफर्स भी निकालती रहती हैं जहां पर आप अपने पसंद के कवर का चुनाव करके मोबाइल के पीछे खुद की तस्वीर भी लगवा सकते है और इसके लिए आपको सिर्फ 150 से 300 रुपये ही देने होंगे।

 

Related Articles

Back to top button