उत्तर प्रदेशराष्ट्रीय

अब नोएडा एक्सप्रेस-वे पर चलती कार में गैंगरेप

noida express wayनोएडा (यूपी) : उत्तर प्रदेश के नोयडा में एक युवती के साथ चार युवकों द्वारा चलती कार में गैंग रेप करने का सनसनीखेज मामला प्रकाश में आया है. जानकारी के मुताबिक वारदात का एक आरोपी पीड़ित युवती का दोस्त बताया जा रहा है. पुलिस ने इस संबंध में मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. हाल में बुलंदशहर हाइवे पर हुए गैंग रेप का मामला अभी थमा भी नहीं था कि नोयडा से इस तरह की खबर आने के बाद पुलिस प्रशासन की नींद उड़ गयी है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक साउथ दिल्ली के मोतीबाग की रहने वाली एक 19 वर्षीय लड़की ने अपनी बहन के साथ ग्रेटर नोयडा घूमने का प्लान बनाया. लड़की के पड़ोस में रहने वाले युवक ने भी उनलोगों के साथ घूमने की इच्छा जताई और इंडिका कार से ग्रेटर नोयडा घूमने साथ चल पड़े.
जानकारी के मुताबिक पड़ोसी लड़का पहले कार को ग्रेटर नोयडा के परी चौक ले गया. उसके बाद पड़ोसी युवक ने पीड़िता की बहन को पुलिस स्टेशन के पास उतार दिया. उन्होंने पीड़िता की बहन से कहा कि वह पेट्रोल भराकर आ रहे हैं. घटना के मुताबिक आगे जाने पर कार में उसके तीन और दोस्त सवार हो गये और कार लेकर एक्सप्रेस वे पर दिल्ली की ओर चल पड़े. इसी दौरान युवकों ने युवती के साथ कार में जबरन बलात्कार किया. युवती विरोध करती रही लेकिन वह कार में रेप करते रहे.
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक सभी आरोपी युवती को परी चौक पर छोड़कर फरार हो गये. युवती ने वहीं पुलिस स्टेशन जाकर पुलिस को सारी जानकारी दी. पुलिस ने चारों युवकों पर गैंग रेप का केस दर्ज कर लिया है और उनकी तलाश में छापेमारी कर रही है.पुलिस ने युवती के शिनाख्त के आधार पर आरोपियों के घर पर दवाब बनाकर एक युवक को गिरफ्तार कर लिया है. बाकी आरोपियों की गिरफ्तारी बहुत जल्द होने की संभावना पुलिस ने जतायी है.

Related Articles

Back to top button