मनोरंजन

अब बॉक्सर बनेंगे फरहान अख्तर, 6 साल बाद एक साथ करेंगे काम

बॉलीवुड में स्पोर्ट्स ड्रामा मूवी बनाने का ट्रेंड चल पड़ा है. मिल्खा सिंह की बायोपिक भाग मिल्खा भाग के बाद राकेश ओमप्रकाश मेहरा और फरहान अख्तर की जोड़ी 6 साल बाद फिर साथ आने वाली है. राकेश ओमप्रकाश के निर्देशन में एक बॉक्सर की दर्दभरी दास्तां पर फिल्म बनने जा रही है. इसमें फरहान अख्तर लीड रोल में होंगे. मूवी का नाम तूफान है.

अब बॉक्सर बनेंगे फरहान अख्तर, 6 साल बाद एक साथ करेंगे कामभाग मिल्खा भाग में एथलीट बने फरहान अख्तर अब सिल्वर स्क्रीन पर बॉक्सर के रोल में दिखेंगे. एक्टर ने ट्वीट कर लिखा- ”ये बताते हुए उत्साहित हूं कि भाग मिल्खा भाग के 6 साल बाद राकेश ओमप्रकाश मेहरा और मैं तूफान के लिए एकसाथ आ रहे हैं. जो कि एक बॉक्सर की कहानी है. इस नई जर्नी की शुरुआत के लिए आप सभी की शुभकामनाएं चाहते हैं.”

मुंबई मिरर ने अपनी एक रिपोर्ट में सूत्रों के हवाले से लिखा, “तूफान एक बायोपिक नहीं होगी. ये एक फिक्शनल स्टोरी है, जिसे अंजुम राजाबाली ने लिखा है. फरहान को स्क्रिप्ट काफी पसंद आई. राकेश ओमप्रकाश मेहरा ने फिल्म से जुड़ी तैयारियां शुरू कर दी हैं. फरहान मूवी के लिए बॉक्सिंग की ट्रेनिंग लेंगे. इस साल फिल्म की शूटिंग शुरू होगी.”

बता दें कि पिछले कुछ सालों में बॉलीवुड में स्पोर्ट्स मूवीज खासकर बायोपिक ने बेहतरीन प्रदर्शन किया है. अक्षय कुमार की गोल्ड, दिलजीत दोसांझ की सूरमा, महेंद्र सिंह धोनी की एमएस धोनी: द अनटोल्ड स्टोरी, प्रियंका चोपड़ा की मैरीकॉम ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छा कलेक्शन किया. दिग्गज क्रिकेटर कपिल देव की भी बायोपिक मूवी “83” बनने जा रही है. जिसमें रणवीर सिंह लीड रोल में होंगे.

बतौर एक्टर फरहान अख्तर की पिछली रिलीज लखनऊ सेंट्रल थी. इसके अलावा फरहान अख्तर की “द फकीर ऑफ वेनिस” और “द स्काई इज पिंक” रिलीज होगी. फरहान के प्रोड्क्शन में बनी मूवी गली बॉय 14 फरवरी को रिलीज होगी. रणवीर सिंह-आलिया भट्ट की मूवी को जोया अख्तर ने डायरेक्ट किया है.

Related Articles

Back to top button