मनोरंजन

अभनेत्री तब्बू के प्यार में पागल थे ये 3 अभिनेता, लेकिन कोई भी नहीं कर सका शादी

बॉलीवुड में हर फिल्म में कोई न कोई प्रेम कहानी जरूर होती है. और अंत में हीरो हीरोइन मिल जाते है और लगभग हर फिल्म कहानी इसी के साथ हैप्पी एंडिंग से समाप्त हो जाते है. लेकिन असल ज़िन्दगी फिल्मो जितनी आसान नहीं होती है. जितनी प्रेम कहानियां फ़िल्मी परदे पर दिखाई जाती है उससे ज्यादा परदे की पीछे अधूरी रह जाती है. आज हम कुछ ऐसी ही कहनियों का जिक्र करने जा रहे है. हम आपको आज फिल्म एक्ट्रेस तब्बू और उनकी लव अफेयर्स के बारे में कुछ बताने जा रहे है. हम उन अभिनेताओं के नाम आपको बताने जा रहे है जो तब्बू पर जान छिडकते थे लेकिन उनमे से एक की भी तब्बू से शादी नही हो पाई.

1. अजय देवगन
फूल और कांटे से 1991 में बॉलीवुड में एंट्री करने वाले अजय देवगन ने अभिनेत्री काजोल से शादी की है लेकिन एक समय था जब ये तब्बू को दिलों जान से प्यार करते थे. अभिनेत्री तब्बू और अजय देवगन ने काफी फिल्म में एक साथ काम किया और दोनों को प्यार भी हो गया मगर इनकी बात आगे नहीं बढ़ पाई और दोनों अलग हो गए।

2. संजय कपूर

संजय कपूर का बॉलीवुड कैरियर कपूर खानदान के बाकि लोगों जैसा नहीं रहा. वे एक बड़ा मुकाम पाने में असफल रहे और कुछ फिल्मो में बतौर लीड एक्टर काम करने के बाद धीरे धीरे बॉलीवुड से गायब होते चले गए. वे आजकल फिल्मो में नजर नहीं आते है. संजय कपूर और तब्बू के बीच में भी एक ऐसा समय था तब इनकी नज़दीकियां बॉलीवुड के गलियारों में गूंजा करती थी मगर संजय कपूर और तब्बू की भी कुछ बात नहीं बनी।

3. अक्किनेनी नागार्जुन


आपको शायद ही पता हो लेकिन तब्बू ने सिर्फ बॉलीवुड में ही नही बल्कि साउथ की फिल्मो में भी बहुत काम किया है. साउथ फिल्म इंडस्ट्री में भी तब्बू एक जाना पहचाना नाम है. आपको जानकर हैरानी होगी की एक समय तब्बू और नागार्जुन रिलेशनशिप में थे जबकि नागार्जुन पहले से ही शादीशुदा थे. तब्बू नागार्जुन का बसा बसाया घर छोड़ आना नहीं चाहती थी. और आखिरकार दोनों आपसी सहमती से एक रिश्ते को बचाने के लिए तैयार हो गए और अपने प्यार को भुला दिया.

Related Articles

Back to top button