मनोरंजन

अभिनेता नील नितिन मुकेश ने बताया, क्या होते हैं बेटी के पिता होने के फायदे

मुम्बई : अभिनेता नील नितिन मुकेश इन दिनों अपनी बेटी के साथ खूब क्वालिटी टाइम बिता कर रहे हैं। नील की बेटी बहुत ही क्यूट हैं और वह उनके साथ फोटोज और वीडियोज शेयर करते रहते हैं। अब हाल ही में नील ने बेटी का हेयरबैंड पहने अपनी फोटो शेयर की है। इस फोटो के साथ नील ने जो कैप्शन लिखा है वह बहुत ही क्यूट है। नील ने पिंक कलर के मिनि माउस वाले हेयरबैंड को पहनते हुए लिखा, ‘बेबी गर्ल के पापा होने का फायदा। आपको अपने बालों के लिए कुछ न कुछ मिल जाता है।’ इससे पहले नील ने एक वीडियो शेयर किया था जिसमें वह बेटी से पूछते हैं कि ट्रेन कैसी आवाज निकालती हैं। इस पर नुर्वी दौड़ती हैं और ट्रेन की आवाज निकालकर पिता को सुनाती हैं।

https://www.instagram.com/p/B_9LovYD80N/?utm_source=ig_embed&utm_campaign=embed_video_watch_again

इस वीडियो को शेयर करते हुए नील ने लिखा, मेरी क्यूट बेटी। न केवल ये मुझे बताती है कि ट्रेन की आवाज कैसी होती है बल्कि वह मुझे अपने पीछे भी ऐसे ही भगाती है जैसे कि वह ट्रेन हो। यकीन मानिए काफी तेज भागती है। मेरा मॉर्निंग कार्डियो हो गया है। गौरतलब है कि नील नितिन मुकेश की शादी रुक्मणी से साल 2017 में हुई। उनकी शादी खूब चर्चा में रही थी 2018 में कपल पैरेंट बना।

नील की प्रोफेशनल लाइफ की बात करें तो वह लास्ट फिल्म साहो और बायपास रोड में नजर आए थे। दोनों ही फिल्में 2019 में रिलीज हुई थीं। अभी तक नील ने अपनी अपकमिंग फिल्म को लेकर कोई अनाउंसमेंट नहीं की है। वैसे इन दिनों लॉकडाउन की वजह से फिल्मों की शूटिंग रुकी हुई है।

Related Articles

Back to top button