अजब-गजबमनोरंजन

अभिषेक ने किया ऐश्वर्या के साथ काम करने से इनकार, ये है वजह!

बॉलीवुड के स्टार कपल अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय बच्चन ने साथ में कई ब्लॉकबस्टर फिल्में दी हैं। दोनों ने ‘गुरु’, ‘कुछ ना कहो’, ‘ढाई अक्षर प्रेम के’ और ‘उमराव जान’ जैसी फिल्मों में साथ काम किया है। शादी के बाद भी ऐश्वर्या और अभिषेक ने ‘रावण’ और ‘सरकार राज’ जैसी फिल्मों में साथ काम कर चुके हैं। abhishek-aishwarya1483413449_big

अभिषेक और ऐश्वर्या की ऑन स्क्रीन केमिस्ट्री के भी कई दीवाने हैं लेकिन उनके फैन्स के लिए बुरी खबर है। एक बार फिर अभिषेक और ऐश्वर्या एक बार फिर साथ नजर आ सकते थे लेकिन अभिषेक ने अपनी पत्नी के साथ काम करने से इनकार कर दिया। 

खबर के मुताबिक, अभिषेक ने ऐश्वर्या के साथ काम करने से मना कर दिया। अब फैन्स को इस खुबसूरत जोड़ी को एक साथ देखने के लिए थोड़ा और इंतजार करना पड़ेगा।

दरअसल, रिपोर्ट्स के मुताबिक अभिषेक अगले साल अपनी होम प्रोडक्शन की फिल्म ‘लेफ्टी’ बनाने वाले हैं। इस फिल्म में डायरेक्टर प्रभुदेवा और को-प्रोड्यूसर बंटी वालिया होंगे। ऐश्वर्या की ख्वाहिश थी कि वो अभिषेक की होम प्रोडक्शन फिल्म में काम करें। लेकिन अभिषेक ने ऐश्वर्या को मना कर दिया और लीड रोल के लिए किसी यंग एक्ट्रेस की तलाश शुरू कर दी। 

Related Articles

Back to top button