मनोरंजन

अभिषेक बच्चन ने कहा- पत‍ियों को भी रखना चाहिए करवा चौथ का व्रत, मैं तो रखता हूं

करवा चौथ (Karva Chauth) का व्रत जितना आम लोगों के बीच पॉपुलर है, उतना ही बॉलीवुड और टीवी सेलेब्स के बीच भी है. कई स्टार्स की पत्नी इस व्रत को रखती हैं. अभिषेक बच्चन ने अपने ट्वीट में लिखा है पत्न‍ियों के साथ-साथ पतियों को भी करवा चौथ रखना चाहिए.
अभिषेक ने लिखा है- “महिलाओं के लिए करवा चौथ सौभाग्यशाली हो… और जिम्मेदार पतियों को भी अपनी पत्न‍ियों के साथ व्रत रखना चाहिए. मैं रखता हूं.” साफ है कि ऐश्वर्या भी करवा चौथ रखती हैं और उनके साथ-साथ इस व्रत को अभिषेक भी रखते हैं.

ऐश्वर्या और अभ‍िषेक की शादी को 11 साल हो चुके हैं. इसी महीने हुए इंडिया टुड कॉन्क्लेव में अभ‍िषेक ने ऐश्वर्या की कई खूबियां बताई थीं. साथ ही अपनी लव स्टोरी के बारे में भी बात की थी. अभ‍िषेक ने कहा था, हम पहली फिल्म से ही अच्छे दोस्त बन गए थे. ये दोस्ती समय के साथ और आगे बढ़ती गई. बकौल अभिषेक, ऐश्वर्या सभी चीजों को बेहतर ढंग से मैनेज कर लेती हैं. मुझे नहीं पता कि वे कैसे करती हैं. वे एक अच्छी एक्ट्रेस होने के साथ-साथ अच्छी बहू, पत्नी, मां और बेटी भी हैं. वे सबको साथ लेकर चलती हैं.

अभिषेक बच्चन ने अपनी और ऐश्वर्या की लव स्टोरी शेयर की थी. अभिषेक ने बताया कि उन्होंने प्रोफेशनलिज्म ऐश्वर्या से सीखा है. वह कभी किसी चीज की शिकायत नहीं करती. उन्होंने कहा था- जब मैंने पहली बार उनके साथ काम किया तो लगा कि वे ऐश्वर्या राय हैं, लेकिन वे असल में बहुत आम इंसान की तरह थी. वे अपने काम से मतलब रखती थीं. पूरी तरह अपने प्रोफेशन को समर्पित रहती थीं.

बता दें कि इस साल कई नामी बॉलीवुड और टीवी एक्ट्रेसेस शादी के बंधन में बंधे हैं. इन सभी का ये पहला करवा चौथ होगा. इस लिस्ट में अनुष्का शर्मा, सोनम कपूर, रुबीना दिलैक, युविका चौधरी शामिल हैं. हर साल बॉलीवुड और टीवी एक्ट्रेसेस के करवा चौथ सेलिब्रेशन की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल होती हैं.

विराट-अनुष्का ने 11 दिसंबर 2017 को शादी की थी. सात समंदर पार दोनों ने सात फेरे लिए थे. ये शादी इटली के टसक्नी के लग्जरी रिजार्ट हुई. उनकी शादी और रिसेप्शन की तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर छाए रहे.सोनम कपूर ने इस साल 8 मई को अपने लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड आनंद आहूजा से शादी की थी. उनकी शादी सि‍ख रीत‍ि-रिवाजों से हुई. दोनों की शादी में बॉलीवुड के नामी सितारे पहुंचे थे. ये 2018 की सबसे बड़ी शादी कहलाई गई.

Related Articles

Back to top button