फीचर्डव्यापार

अभी-अभी: जिओ का बड़ा ऐलान, साल भर तक रोज मिलेगा फ्री…..

नई दिल्ली: रिलायंस जियो की फ्री इंटरनेट और कॉलिंग सर्विस 31 मार्च से समाप्त होने वाली है। इसके लिए जियो कंपनी ने प्राइम मेंबरशिप प्लान अनाउंस किया है। इस प्लान के तहत यूजर्स सिर्फ 99 रुपए में सालभर के लिए मेंबरशिप ले सकते हैं। जिसके बाद उन्हें 303 रुपए का मंथली रिचार्ज कराना होगा। कंपनी द्वारा बताए गए प्लान के अनुसार यूजर्स फ्री कॉलिंग के साथ ही 1जीबी डाटा रोज मिलेगा। इंटरनेट 4जी की स्पीड से चलेगी और उसके बाद 2जी की स्पीड से डाटा मिलेगा।

ये भी पढ़ें:- रिलायंस कैपिटल ने पेटीएम में 10 करोड़ की हिस्सेदारी 275 करोड़ रुपये में बेची

अभी-अभी: जिओ का बड़ा ऐलान, साल भर तक रोज मिलेगा फ्री.....

रिलायंस जियो के प्राइम मेंबरशिप के लिए रजिस्ट्रेशन 1 मार्च से शुरू हो गया था और 31 मार्च 2017 तक चलेगा। जियो के मौजूदा या नए ग्राहक 31 मार्च 2017 तक 99 रुपए देकर इससे जुड़ सकते हैं और यह मेंबरशिप फीस 1 साल के लिए होगी। 1 मार्च से 31 मार्च के बीच अपने मायजियो ऐप या जियोडॉटकॉम पर जाकर प्राइम मेंबर बन सकते हैं। इसके अलावा रिलायंस डिजिटल स्टोर, जियो रिटेल स्टोर या किसी अन्य जियो पार्टनर स्टोर पर जाकर भी प्राइम मेंबरशिप ली जा सकती है।

ये भी पढ़ें:- अभी-अभी: मोदी सरकार का बड़ा तोहफा: ईपीएफ से एनपीएस में करें फ्री ट्रांसफर

99 रुपए के प्राइम मेंबरशिप में रिलायंस जियो का ‘हैप्पी न्यू इयर’ ऑफर अगले एक साल तक 303 रुपए प्रतिमाह पर मिलता रहेगा। हैप्पी न्यू इयर ऑफर में अनलिमिटेड डाटा और कॉलिंग की सुविधा है। हालांकि इसमें से 28 जीबी डाटा ही 4जी स्पीड पर मिलेगा। जियो ने नॉन प्राइम मेंबर्स के लिए भी 303 रुपए का प्लान पेश किया है। इसमें 2.5 जीबी का 4जी डाटा के साथ ही अनलिनमिडेट कॉलिंग की सुविधा भी मिलेगी।

Related Articles

Back to top button