फीचर्डव्यापार

अभी-अभी: जियो यूजर्स के लिए सबसे बुरी खबर, कंपनी हर महीने बढ़ा सकती है कीमत

ऐसा लगता है कि रिलायंस जियो यूजर्स का रामराज्य अब खत्म होने वाला है। जियो यूजर्स ने शुरू से ही बड़े मजे लिए, उन्हें फ्री अनलिमिटेड डाटा से लेकर फ्री कॉलिंग और मैसेज तक की सुविधाएं मिलीं, लेकिन अब ऐसा तो होने से रहा। साथ ही रिलायंस जियो के प्लान अब और भी महंगे होने वाले हैं।
अभी-अभी: जियो यूजर्स के लिए सबसे बुरी खबर, कंपनी हर महीने बढ़ा सकती है कीमतदरअसल टैरिफ प्लान की कीमतों में वृद्धि की बात हम नहीं, बल्कि अमेरिका की ब्रोकेज फर्मGoldman Sachs का ऐसा कहना है। फर्म ने अपनी रिपोर्ट में कहा है कि रिलायंस जियो जनवरी 2018 में एक बार से टैरिफ प्लान कीमतों में इजाफा कर सकता है, क्योंकि 4जी टेलीकॉम सेक्टर को काफी घाटा हो रहा है।

बता दें कि जियो ने हाल ही में दिवाली के मौके पर अपने सभी पुराने प्लान को अपडेट किया है। कंपनी ने कुच नए प्लान पेश किए तो कुछ प्लान महंगे किए जो कि अन्य टेलीकॉम कंपनियों के लिए शुभ संकेत है, क्योंकि इसमें कोई संदेह नहीं है कि जियो के कारण एयरटेल, वोडाफोन, बीएसएनएल और आइडिया जैसी कंपनियों को काफी नुकसान हुआ है। वहीं जियो के टैरिफ प्लान की कीमतों में वृद्धि के बाद ये कंपनियां भी अपने प्लान मंहगे कर सकती हैं।

 

Related Articles

Back to top button