फीचर्डराजनीतिलखनऊ

अभी-अभी: देवरिया में बोलीं मायावती, इस बार यूपी में नहीं चढ़ेगी मोदी की हांडी

बहुजन समाज पार्टी सुप्रीमो मायावती ने शनिवार को देवरिया में जनसभा को संबोधित किया। उन्होंने पीएम मोदी पर हमला बोलते हुए कहा कि इस बार यूपी में मोदी की हांडी नहीं चढ़ेगी। उन्होंने कहा कि कहां दूध की नदियां बह रही हैं, बीजेपी को सभी को बताना चाहिए।

रातोंरात करोड़पति बन गया हरियाणा का छोरा, सरकार की लॉटरी स्कीम से चमकी किस्मतअभी-अभी: देवरिया में बोलीं मायावती, इस बार यूपी में नहीं चढ़ेगी मोदी की हांडी

मायावती ने कहा कि बीजेपी के पास यूपी में कोई मुद्दा नहीं है। केंद्र में सरकार बने हुए पौने तीन साल हो चुके हैं। लेकिन अभी तक किसी भी गरीब के खाते में एक रुपये भी नहीं आए हैं। कर्ज भी किसी का माफ नहीं किया है। उन्होंने कहा कि इस बार जनता ने प्रदेश की कमान अपनी बेटी मायावती को सौंपने का पूरा मन बना लिया है।

वहीं, शहर के कत्लखाने वाले बयान पर मायावती ने कहा कि अमित शाह को बताना चाहिए कि उन्होंने कितने कत्लखाने खत्म कराए हैं। इस रैली में नोटबंदी पर भी हमला बोला। उन्होंने कहा कि कुछ महीने पहले बीजेपी ने कालेधन पर रोक लगाने के लिए नोटबंदी की थी। इससे कोई फायदा नहीं हुआ है। लाखों लोग बेरोजगार हो गए।

आजम खां ने पीएम मोदी पर साधा निशाना, कहा- गुजरात में गधों की कोई कमी नहीं

उन्होंने कहा कि पूरे प्रदेश में यह भी चर्चा है कि नोटबंदी करने से पहले पीएम मोदी और बीजेपी ने अपनी पार्टियों और चहेते पूंजीपतियों का पैसा ठिकाने लगा दिया था।

Related Articles

Back to top button